नोएडा डबल मर्डर: गीता पंडित ने कहा मुझे अब तक इंसाफ नहीं मिला

Tricity Today Reapoter

NOIDA: मुझे अब तक इन्साफ नहीं मिला। चार साल से मैं न्याय के लिए चक्कर काट रही हूं लेकिन दूसरों के साथ ऐसा नहीं होने दूंगी। नोएडा के बरौला गांव में दो सगे भाइयों की हत्या के बाद आयोजित पंचायत में दादरी नगर पालिका की चेयरमैन गीता पंडित ने कुछ इस तरह अपना दर्द बयां किया। नोएडा पुलिस की ढीली कार्यवाही के विरोध में बुधवार को पंचायत का आयोजन किया गया था। जिसमें ब्राह्मण समाज के लोगों ने जमकर सांसद और विधायक पर भड़ास निकाली।

बरौला गांव में उमेश और योगेश नाम के दो सगे भाइयों की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में अब तक सारे आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया है। बुधवार को गांव में पंचायत हुई। जिसमें हजारों लोग शामिल हुए। पंचायत को दादरी नगर पालिका की अध्यक्ष गीता पंडित ने सम्बोधित किया। गीता ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा, मुझे तो अब तक न्याय नहीं मिला है। लेकिन इन बच्चों के लिए मैं लड़ूंगी।
गीता पंडित के पति और भाजपा नेता विजय पंडित की चार साल पहले दादरी कस्बे में गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। उस हत्याकांड के आरोपियों को अब तक सजा नहीं हो पाई है। जबकि, अब प्रदेश और केंद्र में भाजपा की सरकार हैं।

डॉ महेश शर्मा से खफा हैं लोग
इस हत्याकांड के बाद से लोग गौतमबुद्ध नगर के सांसद और केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा से खफा हैं। दरअसल, हत्या के बाद कई दिन बाद वह युवकों के घर पहुंचे। जबकि यह परिवार डॉ महेश शर्मा का कट्टर समर्थक बताया जाता है। आरोपियों की गिरफ़्तारी की मांग कर रहे लोगों पर नोएडा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दिया। लोगों का कहना है कि इस बारे में मंत्री से मदद मांगी गई लेकिन उन्होंने मदद नहीं की।

ब्राह्मण नेताओं ने महेश शर्मा पर साधा निशाना
पंचायत में डॉ महेश शर्मा के विरोधी ब्राह्मण नेताओं ने उन्हें निशाने पर लिया। समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष लोकमन शर्मा ने कहा, एक बाहरी व्यक्ति शासन कर रहा है। उसे हमारे दुःख दर्द का क्या पता। अभी ब्राह्मण समाज आंखें बंद करके डॉ महेश शर्मा का विरोध कर रहा है। वक्त आ गया है खुली आंखों से विरोध किया जाए। पंचायत में कृपाराम शर्मा, पीताम्बर शर्मा, अतुल शर्मा, कमल शर्मा प्रमुख ने भी ब्राह्मण समाज से जागरूक और एकजुट होने की अपील की।