बड़ी ख़बरें

योगी सरकार को अपने ही मंत्री और नेताओं से सबसे बडा खतरा

Mayank Tawer

उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार को ना सिर्फ विपक्ष का सामना करना पड़ा रहा बल्कि अपनी ही पार्टी के नेताओं को भी सामना करना पड रहा हैं। योगी सरकार के ही एक कैबिनेट मंत्री ने भाजपा सरकार के ही कार्य और योजनाओं पर इतने बडें आरोप लगाये है कि शायद ही विपक्ष पार्टी लगायें। इतना ही नही उन्होने पार्टी के खिलाफ आदोंलन करने की भी बात कही।

भारतीय जनता पार्टी ने ही एक मंत्री ने योगी सरकार के खिलाफ बड़ा बयान दिया है। योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश ने एक जनसभा के दौरान लोगो को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में भ्रष्टाचार खत्म नहीं बल्कि ज्यादा हुआ है इतना ही नही प्रदेश में न अपराध कम हुआ और न ही भ्रष्टाचार कम हुआ। उन्होने कहा कि बीजेपी दावा कर रही है कि उसके शासन में केंद्र और राज्य में भ्रष्टाचार बेहद कम हो गया, लेकिन यह सब लोगो को मूर्ख बनाने वाली बाते हैं। अगर पहले 100 रुपये का भ्रष्टाचार होता था, तो अब 1000 रुपये का भ्रष्टाचार होता हैं। उन्होने सरकार को धमकी देते हुए कहा कि सरकार पहले आरक्षण निर्धारित करे, नहीं तो हमारी पार्टी की तरफ से भर्ती का विरोध होगा, हम लोग आंदोलन करेंगे। 

सिर्फ राज्य स्तर पर ही नही बल्कि जिले स्तर पर भी भाजपा को काफी विरोध का सामना करना पड रहा है। उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्व नगर के पूर्व जिला मंत्री कपिल गुर्जर ने भी पार्टी के खिलाफ अपना एक मोर्चा खडा कर रखा है। आपको बता दे 2017 के लोकसभा चुनाव होने से पहले ही पूर्व जिला मंत्री कपिल गुर्जर पार्टी के गलत फैसलो से नाराज हैं, इतना ही नही कपिल गुर्जर के नाराज होने पर भाजपा के काफी वरिष्ठ नेता और मंत्री कई बार पूर्व जिला मंत्री कपिल गुर्जर को मनाने के लिए घर भी पहुचें थें। 

पूर्व जिला मंत्री कपिल गुर्जर का कहना है कि भाजपा सरकार में पहले से ही सब कुछ तय है किसी कि मेहनत का कोई फायदा नही हैं, भाजपा सरकार चापलूसी की पार्टी है। जो जितनी चापलूसी करेगा उसको उतना बडा पद दिया जायेगा। उन्होने बताया कि इस सरकार में गरीब बेरोजगार और बेघर हुए हैं, इस सरकार ने इतने झूठे वायदे किये है शायद ही किसी पार्टी ने किये होगे।

वही कपिल गुर्जर ने अभी हाल ही में अपने फेसबुक एकाउटं पर एक पोस्ट डाली हैं, जिसमें उन्होने भाजपा के झूठे वायदों का चिटठा खोला हैं। कपिल गुर्जर ने भाजपा से पूछा है कि भाजपा के अपने वायदों के अनुसार कश्मीरी पंडितों के लिए नये शहर कहाँ बसे है, जिन नेताओं को भाजपा भ्रष्टाचारी नेता कहते थे वो ही कांग्रेसी, सपा, बसपाई नेता बीजेपी मे आते ही देवता हो गये, पैट्रोल डीजल के दाम आज भी इतने आसमान पर क्यों है, मोदी के राज में किसान और मजदूर आत्मा हत्या क्यों कर रहे है।