बड़ी ख़बरें

भाजपा के लिए विधानसभा चुनाव में प्रचार करेंगे चाचा हिन्दुस्तानी

TriCityToday Correspondent/Noida

 

क्रिकेट मैचों के दौरान देश-विदेश में तिरंगा लहराकर भारतीय टीम का हौसला बढ़ाने वाले चाचा हिन्दुस्तानी अब उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए वोट मांगेंगे। भाजपा के लिए ऐड कैंपेंन बना रही एजेंसी के साथ चाचा हिन्दुस्तानी हापुड़ जिले के पिलखुवा कस्बे में पिछले कई दिनों से शूटिंग कर रहे हैं। इस विज्ञापन में भी वह अपनी परंपरागत तिरंगी पगड़ी, भगवा कपड़ों और तिरंगा लिए नजर आएंगे।

 

 

चाचा हिन्दुस्तानी ग्रेटर नोएडा के रहने वाले हैं। शहर के जगत फार्म में कपड़ों का कारोबार करते हैं। चाचा हिन्दुस्तानी का नाम सुभाष चंदेल है। वह कई वर्षों से भारतीय क्रिकेट टीम का मनोबल बढ़ाने के लिए टीम के साथ दौरा करते हैं। श्रीलंका, बांग्लादेश, आॅस्ट्रेलिया और इंग्लैंड में टीम के साथ कई दौरे किए हैं। पूरे मैच के दौरान वह तिरंगा झंडा लहराकर चीयर करते हैं। हर चैके, छक्के, शतक, विकेट और कैच पर उन्हें दर्शक दीर्घा में खडे़ होकर तिरंगा लहराते देखा जा सकता है।

 

अब भाजपा के लिए चुनाव प्रचार करने के मुद्दे पर सुभाष चंदेल ने ट्राई सिटी टुडे को बताया कि अगले साल की शुरूआत में उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होगा। उसके लिए भाजपा अपना ऐड कैंपेन तैयार करवा रही है। इसकी कई दिनों से हापुड़ जिले के पिलखुवा कस्बे में शूटिंग चल रही है। यह प्रचार फिल्म जल्दी ही टीवी चैनलों पर देखने के लिए मिलेगी।

 

 

मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की नीतियों का समर्थक हूं। उन्होंने अब तक के कार्यकाल में ऐसे काम किए हैं, जिनके बारे में नेता सोचना भी नहीं चाहते हैं। इस कारण मुझे लगा कि उत्तर प्रदेश को भी भाजपा नेतृत्व वाली सरकार की जरूरत है। इसी कारण मैं उनके प्रचार का हिस्सा बन गया हूं। मुझे पूरा भरोसा है कि यूपी में अगली सरकार भाजपा की बनेगी। यूपी की जनता नरेंद्र मोदी को फिर वोट देगी। जिस तरह लोकसभा चुनाव में भरपूर समर्थन दिया था। वही प्रदेश को भय और भ्रष्टाचार से मुक्ति मिलेगी।