बड़ी ख़बरें

गाजियाबाद में वेव सिटी के खिलाफ किसानों का प्रदर्शन, विधानसभा चुनाव में नहीं करेंगे मतदान

Tricity Today Correspondent/Ghaziabad


नोएडा में फ्लैट खरीदार विधानसभा चुनाव का विरोध कर रहे हैं। अब गाजियाबाद में वेव ग्रुप की खिलाफत कर रहे किसानों ने मतदान के विरोध का ऐलान कर दिया है। रविवार को नायफल गांव में वेव सिटी के खिलाफ किसानों ने प्रदर्शन किया। सैकड़ों किसान और महिलाएं बिल्डर की साइट पर एकत्र हुए। जमकर नारेबाजी की और विधानसभा चुनाव में वोट नहीं डालने का ऐलान किया है। बिल्डरों के खिलाफ इसी तरह का प्रदर्शन खरीदारों ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट में किया है।

 

 

नायफल गांव के सैकड़ों किसान रविवार को वेव सिटी में एकत्र हुए। वेव बिल्डर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। महिलाएं और बच्चे भी धरने में शामिल हुए। इन लोगों ने कहा कि बिल्डर हमें लूट रहा है। हम पांच वर्षों से धरना और प्रदर्शन कर रहे हैं। हमारे साथ कोई जनप्रतिनिधि आकर नहीं खड़ा हुआ। ऐसे नेताओं और पार्टियों को हम वोट नहीं देंगे। किसानों ने कहा कि वह गांव-गांव जाएंगे और समर्थन मागेंगे। गांवों में किसानों से अपील करेंगे कि मतदान का विरोध करें।

 

 

किसानों के प्रदर्शन की सूचना मिलने पर जिला प्रशासन ने बड़ी संख्या में पुलिस वालों को वेव बिल्डर की साइट पर तैनात कर दिया। पैरा मिलिट्री फोर्स के जवान भी तैनात किए गए थे। किसानों ने कहा कि प्रशासन उनकी आवाज को दबाने के लिए लाठियां चलाता है। कई बार तो फायरिंग की जा चुकी है। किसानों को डराने और यहां आने से रोकने के लिए फोर्स तैनात किया जाता है।

संबंधित खबरें