बड़ी ख़बरें

सफदरजंग हाॅस्पिटल के प्रोफेसर की आॅडी ने आॅटो में मारी टक्कर, एचसीएल के मैनेजर समेत चार की मौत

TricityToday Correspondent

तेज रफ्तार आॅडी एसयूवी कार ने आॅटो में टक्कर मारी दी। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। एक्सीडेंट बीते शुक्रवार रात इंदिरापुरम के गौर ग्रीन सिटी के पास हुआ। मरने वालों में एचसीएल कंपनी का मैनेजर भी है। इस दर्दनाक हादसे में आॅटो के परखच्चे उड़ गए जबकि आॅडो क्यू-7 की ड्राइवर साइड डेमेज हो गई है।

इस हादसे में आॅटो ड्राइवर संजीव (25) और सवारियों में यजुवेंद्र सिंह (35), विशाल (25), रिंकू यादव (40) की मौत हो गई। आॅटो चालक एटा का रहने वाला था जो नोएडा की खोड़ा काॅलोनी में रहता था। इंदिरापुरम के सर्किल आॅफिसर अनिल कुमार के मुताबिक रिंकू यादव एचसीएल कंपनी में मैनेजर था जबकि अन्य दो लोग उसके जानकार थे जो इंटरव्यू के लिए आए थे। हादसे के बाद कार चालक फरार हो गया।

पुलिस के मुताबिक कार से जो कागजात बरामद हुए हैं उनसे पता चला है कि आॅडी कार दिल्ली के सफदरजंग हाॅस्पिटल के न्यूरोलाॅजी प्रोफेसर डाॅ मनीष रावत की है। पुलिस का कहना है कि इस बात का पता नहीं चला है कि कार कौन चला रहा है लेकिन डाॅ रावत से जानकारी ली जाएगी। पुलिस को शक है कि ये ड्रिंक एंड ड्राइव का मामला हो सकता है, क्योंकि गाड़ी में से पानी की बोतलें और नमकीन के पैकेट मिले हैं।