बुलंदशहर से हैरान कर देने वाला मामला : अंधविश्वास में डूबा परिवार, पुनर्जन्म देने के लिए लाश को दो दिन तक गंगा में लटकाए रखा, Video 

Tricity Tricity | Video Viral



Bulandshahr News : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसमें एक युवक की सांप के काटने से मौत हो गई। परिवार अंधविश्वास में इतना लीन हो गया कि उन्होंने सारी हदें पार कर दी। फैमिली वालों ने युवक के शव को 2 दिन तक गंगा में लटकाए रखा। उन्हें बताया गया कि इससे जहर उतर जाएगा, लेकिन शरीर में कोई हलचल नहीं होने पर परिजनों ने वहीं अवन्तिका देवी घाट पर उसका अंतिम संस्कार कर दिया। युवक की बॉडी को गंगा में बांधकर रखने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।  
क्या है पूरा मामला 
मिली जानकारी के मुताबिक, 26 अप्रैल को थाना अनूपशहर क्षेत्र के गांव जयरामपुर कुदेना के रहने वाले 20 साल के मोहित कुमार मतदान करने के बाद खेत पर चला गया था।  इस दौरान उसे सांप ने काट लिया। जिसकी सूचना उसने परिजनों को दी गयी।  परिजन उसे इलाज के लिए डॉक्टर के पास ले गए। आराम न मिलने पर परिजन उसे बायगीरों के पास ले गए, लेकिन उसकी हालत और अधिक बिगड़ती चली गई। इस बीच कुछ लोगों ने परिजनों को बताया कि सांप काटे व्यक्ति के शरीर को गंगा के प्रवाहित जल में रखने पर जहर उतर जाता है। इस अंधविश्वास में आकर परिजन युवक के शरीर को गंगा में रखे रहे। यहां शव को गंगा पुल से बांधकर नदी के प्रवाह में रख दिया। दोबारा जीवित न होने पर उसका अंतिम संस्कार कर दिया था। 

गंगा में दो दिन तक लटकाए रखा
20 वर्षीय मोहित बीकॉम फाइनल का छात्र था और 4 मई को उसका अंतिम पेपर था, लेकिन उससे पहले ही उसकी मौत हो गई। मोहित की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। अपने बेटे को बचाने के लिए परिजनों ने उसको गंगा में दो दिन तक लटकाए रखा।

अन्य खबरें