बुलंदशहर से बड़ी खबर : गद्दा फैक्ट्री में लगी भीषण आग, नोएडा और गाजियाबाद की फायर ब्रिगेड गाड़ियों ने पाया काबू

Google photo | आग



Bulandshahar|Noida : बुलंदशहर में एक गद्दा बनाने वाली फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। फैक्ट्री में आग इतनी भीषण थी कि उससे उठने वाली बड़ी लपटों ने अगल बगल की बिल्डिंगों को भी चपेट में लेना शुरू कर दिया। इस घटना के बाद आसपास के क्षेत्रों में हड़कंप मच गया। यह घटना सिकंदराबाद इंडस्ट्रियल इलाके में  हुई है। कई घंटों बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने बड़ी मशक्कत के बाद आग को काबू किया। फैक्टरी में लगी आग ने इतना विकराल रूप ले लिया था कि उस पर काबू पाने के लिए नोएडा, गाजियाबाद और हापुड़ से भी फायर ब्रिगेड को बुलाना पड़ा।

लाखों का सामान जलकर खाक
स्लीप फोम फैक्ट्री में शनिवार की देररात अज्ञात कारणों के चलते भीषण आग लग गई। आग लगने के बाद लाखों का सामान और गोदाम में रखे हज़ारों गद्दे जलकर ख़ाक हो गए। घटना की सूचना के बाद एडीएम प्रशासन, एसपी सिटी, सीओ सिकंदराबाद, सीएफओ गाज़ियाबाद भी मौके पर पहुंचे, जबकि आग का विकराल रूप देखते हुए बुलन्दशहर की 8 दमकल की गाड़ियों समेत नोएडा, गाज़ियाबाद और हापुड़ की मिलाकर कुल 12 गाड़ियों को मौके पर बुलाया गया था।

आसपास के इलाके में हड़कंप का माहौल
एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया कि पुलिस ने समय रहते इलाक़े को खाली करा दिया था जिससे कोई भी किसी भी तरह की हताहत की खबर सामने नहीं आई। फिलहाल इस आग से कंपनी में कितने का नुकसान हुआ है इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन आग के कारण सिकंदराबाद में देर रात औधोगिक क्षेत्र व आस पास के इलाके में हड़कंप का माहौल देखा गया।

अन्य खबरें