बुलंदशहर : युवती ने दोस्ती करने से किया मना तो फर्जी अकाउंट बनाकर परिचितों पर किए अश्लील मैसेज, एसएसपी से की शिकायत

Google Image | Symbolic Image



Bulandshahr News : नगर क्षेत्र के मोहल्ला साठा में एक युवती के नाम से सोशल मीडिया पर फर्जी अकाउंट बनाकर परिचितों पर अश्लील मैसेज भेजने का मामला सामने आया है। दरअसल, आरोपी लंबे समय से यवती के पीछे दोस्ती करने के लिए पड़ा हुआ था। जब उसने मना कर दिया तो उसने युवती का एक फेक अकाउंट बनाकर परिचितों के पास असली मेसेज किए। अब पीड़िता ने एसएसपी को एक मोहल्ले छात्र के खिलाफ शिकायत दी है। जिसके बाद एसएसपी ने नगर पुलिस को जांच करने का निर्देश देते हुए उचित कार्रवाई करने के लिए कहा है। 

इसकी शिकायत उसके परिजनों से भी की थी
मोहल्ला साठा निवासी पीड़ित युवती ने अपने परिवार के साथ पुलिस कार्यालय जा कर उसने एसएसपी को शिकायत देते हुए बताया कि एक छात्र उसके पीछे काफी समय से पड़ा हुआ है। वह उसे जबरन दोस्ती करना चाहता है। जब युवती ने उसे मना कर दिया। युवती ने इसकी शिकायत उसके परिजनों से भी की थी।

आरोपी छात्र ने दी थी पुलिस में शिकायत करने की धमकी
जिसके बाद उसे गुस्सा आ गया। जिसके चलते आरोपी छात्र ने सोशल मीडिया पर उसके नाम से एक फर्जी अकाउंट बनाया और उसके दोस्तों और परिजनों के पास असली मेसेज करने शुरू कर दिया। जब व्यक्ति को इस बात का पता चला तो उसने उसे कहा तो आरोपी छात्र ने उसे पुलिस में शिकायत करने की धमकी दी। अब परिस्थितियों से मिली जानकारी के अनुसार एसएसपी ने पुलिस से उचित कार्रवाई करने के निर्देश दिया है।

अन्य खबरें