बुलंदशहर : दराती से हमला कर महिला को उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस

Google Image | Symbolic Photo



Bulandshahr : अहमदगढ़ के गांव नौरंगाबाद के निवासी गजेंद्र सिंह ने तहरीर देकर बताया कि उसकी भाभी के साथ तीन आरोपियों ने घर में घुसकर अभद्रता की है। आरोपी जबरन घर में घुस आए। जिस वक्त वह घर में घुसे उस वक्त भाभी घर में अकेली थी। आरोपियों ने भाभी की दरांती से हमला कर हत्या कर दी।

घर पर अकेली भाभी से की अभद्रता फिर उतारा मौत के घाट
घटना नौरंगाबाद की है। मंगलवार सुबह घर में घुसकर आरोपियों ने एक महिला की हत्या कर दी। मृतक के परिजनों ने गांव निवासी तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। गांव निवासी गजेंद्र सिंह ने तहरीर देकर बताया कि उसकी भाभी मंगलवार सुबह घर पर मौजूद थी। भाभी घर में अकेली थी। इस दौरान तीन आरोपी उनके घर में घुस आए। उन्होंने घर में घुसने के बाद भाभी से अभद्रता शुरू कर दी। विरोध करने पर आरोपियों ने उसकी भाभी पर दराती से ताबड़तोड़ वार कर दिया जिससे उस महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जब आरोपियों ने घर के अन्य सदस्यों को आते देखा तो वहां से फरार हो गए।

गांव में है हादसे की चर्चा, जांच में जुटी पुलिस
परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। जिन लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई है पुलिस उनकी तलाश कर रही है। मामले में शाम तक पुलिस ने एफ आई आर दर्ज नहीं की है क्योंकि गांव में यह चर्चा है कि आरोपी पक्ष बुग्गी से चारा लेकर आ रहा था उसी दौरान चारे के साथ रखी दरांती लगने से उस महिला की मौत हो गई। पुलिस ने अब दोनों पक्षों की बात को सुना है। आगे की जांच पड़ताल में पुलिस जुट गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

अन्य खबरें