Delhi Girl की कुंवारे लड़कों के लिए स्कीम : रेंट पर बनेगी गर्लफ्रेंड, कॉफी डेट के 1500 और हाथ पकड़ने के 4 हजार रुपये, पढ़िए पूरा ऑफर

Google Image | Viral Post



Delhi News : आपने घर, गाड़ी, कपडे, ऑफिस, गद्दे जैसे छोटे-बड़े जरूरत के कई सामान हम सब रेंट पर लेते ही हैं। लेकिन अब रेंट पर 'गर्लफ्रेंड' का ऑफर भी सामने आ गया है। दिल्ली की एक लड़की ने इंस्टाग्राम पर रेट लिस्ट के साथ यह ऑफर डाला है। इसके बाद से उसका यह पोस्ट अब तेजी से वायरल हो गया है और यूजर्स तरह-तरह के कॉमेंट कर रहे हैं। दिव्या नाम की इस लड़की ने 1500 रुपए से लेकर 10000 तक की स्कीम पेश की है। दिव्या का कहना है कि यदि आप सिंगल हैं और किसी लड़की के साथ डेट पर जाना चाहते हैं तो वह चलने को तैयार है, बस आपको इसके लिए रेंट देना होगा।

इन सर्विसेस के देने होंगे इतने रुपए 
दिव्या नामक युवती ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रेट लिस्ट शेयर की है उसके मुताबिक, चिल कॉफी डेट के लिए 1500 रुपए देने होंगे, तो नॉर्मल डेट (डिनर एंड मूवी) के लिए आपको 2 हजार रुपए चुकाने होंगे। परिवार से भी मिलवाया तो 3000 रुपए खर्च करने होंगे। किसी इवेंट में साथी बनाकर ले जाना है तो 3500 रुपए। बाइक डेट (हाथ पकड़ना आदि) के लिए 4000 रुपए रेंट है। डेट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट भी करेंगे तो 6 हजार रुपए देने होंगेहों गे। एडवेंचर डेट के लिए 5 हजार, घर पर साथ में कूकिंग के लिए 3500, शॉपिंग वाली डेट के लिए 4500 और वीकेंड पर दो दिन तक साथ घूमने के लिए 10000 रुपए किराया तय किया है।

क्या बोल रहे यूजर्स  
इंस्टाग्राम पर किए गए इस पोस्ट पर लोग तरह-तरह के कॉमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा, 'यह सोच रही है कि जापान में है।' कुछ लोगों ने यह भी पूछा कि बाथरूम और बर्तन धोने के लिए कितने देने होंगे। रील अब इंस्टाग्राम के अलावा एक्स पर भी वायरल है। कई लोगों ने स्कैम की आशंका जाहिर की तो किसी ने इसे हनी ट्रैप बताया।

अन्य खबरें