Traffic Advisory : भारी बारिश से दिल्ली-एनसीआर का हाल-बेहाल, जगह-जगह लगा जाम, दिल्ली जा रहे हैं तो जरूर पढ़ें...

Google Images | Symbolic Image



Delhi-NCR News : दिल्ली और नोएडा के कुछ इलाकों में मंगलवार तड़के भारी बारिश के बाद भीषण जलभराव हो गया। भारी बारिश के कारण यातायात जाम हो गया और लोगों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ा। लगातार बारिश के बाद आश्रम ब्रिज के पास भीषण जलभराव देखा गया। कई जगह जलभराव के चलते यातायात परिवर्तन किया गया।


दिल्ली में बारिश के कारण हुआ यातायात डायवर्जन
कई स्थानों पर जलभराव को देखते हुए दिल्ली यातायात पुलिस ने यातायात परिवर्तन संबंधी परामर्श जारी किया है। बता दें कि नांगलोई से टिकरी बॉर्डर की ओर जाने वाले रोहतक रोड पर गड्ढों और जलभराव के कारण यातायात प्रभावित है। इसके अलावा, पिलर नंबर 510 के पास एक क्लस्टर बस भी खराब हो गई।

कहां-कहां लगाया गया डायवर्जन
कनॉट प्लेस आउटर सर्किल, मिंटो रोड, ए प्वाइंट (आईटीओ चौक), रोहतक रोड, गीता कॉलोनी जैसी जगहों पर भी डायवर्जन लगाया गया और वैकल्पिक मार्ग खोले गए। मिंटो रोड पर कनॉट प्लेस से आने वाले यातायात को आउटर सर्किल, कनॉट प्लेस, बाराखंभा रोड से रणजीत सिंह फ्लाईओवर होते हुए तुर्कमान गेट/कमला मार्केट की ओर मोड़ा जा सकता है। मिंटो रोड पर आर/ए कमला मार्केट से आने वाले यातायात को डीडीयू मार्ग से रणजीत सिंह फ्लाईओवर के माध्यम से कनॉट प्लेस की ओर मोड़ा जा सकता है। डब्ल्यू-प्वाइंट/तिलक मार्ग से आने वाले यातायात को आईपी मार्ग पर जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी तथा उसे बहादुरशाह ज़ातर मार्ग (बीएसजेड मार्ग) पर डायवर्ट किया जाएगा। दीन दयाल उपाध्याय मार्ग (डीडीयू मार्ग) और दिल्ली गेट (बीएसजेड मार्ग) से आने वाले यातायात को आईपी मार्ग पर जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी और इसे बहादुरशाह जफर मार्ग (बीएसजेड मार्ग) पर डायवर्ट किया जाएगा।

अन्य खबरें