Bollywood News : नाना ने गदर-2 और जवान फिल्मों को बताया घिनौना 

मनोरंजन | 8 महीना पहले | Sonia Khanna

Google Image | Nana Patekar



Noida Desk : नाना पाटेकर की फिल्म 'द वॉर ऑफ वैक्सीन' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ है। उसमे कोरोना के दौरान वैक्सीन बनाने में आयी दिक्कतों को दर्शाया गया है। इस फिल्म को 'द कश्मीर फाइल्स' की टीम ने ही बनाया है। इस फिल्म में मशहूर अभिनेता नाना पाटेकर को सीनियर साइंटिस्ट के रोले में दिखाया गया है।

नाम लिए बिना की टिप्पणी
अभी हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के लिए नाना पाटेकर की पब्लिक अपीयरेंस के दौरान लोगों ने उनसे हाल ही में बॉलीवुड की रिलीज़ होने वाली हिट फिल्मों के बारे प्रतिक्रिया जानने की कोशिश की। उसके जवाब में नाना ने हालिया रिलीज़ हुई फिल्मों को घटिया और घिनौना बताया। हालांकि उन्होंने किसी फिल्म का नाम नहीं लिया, लेकिन कई नेटिज़न्स ने अनुमान लगाया कि उनकी टिप्पणियां अप्रत्यक्ष रूप से शाहरुख खान की जवान और सनी देओल की गदर 2 पर लक्षित हो सकती हैं।
 
कल मैंने एक फिल्म देखी...
नाना ने कहा, "अब जिस तरह की फिल्में हिट हो रही हैं, मैंने कल एक फिल्म जो बहुत हिट हुई, मैंने देखी वो, मैं पूरी देख ही नहीं पा रहा था। लेकिन, वो फिल्में बहुत चलती हैं। अब मुझे लगता है कि बार-बार हम इस तरह का मटेरियल दिखाते हैं, लोगों को मजबूर करते हैं ये पसंद करने के लिए। निश्चित रूप से यह मॉस फिल्मों पर नाना का अप्रत्यक्ष रूप से प्रहार है।

इस बात से भी खफा हैं नाना
नाना इस बात से भी खफा हैं कि उन्हें वेलकम-3 की टीम में शामिल नहीं किया गया, जबकि वेलकम की दोनों सीरीज की फिल्मों में उनके किरदार उदय शेट्टी को लोगों ने काफी पसंद किया था। अब यह देखना काफी दिलचस्प रहेगा कि उदय और मजनूं के बिना क्या वेलकम-3 अपना पिछला जलवा कायम रख पाती है या नहीं।

अन्य खबरें