गाजियाबाद में हादसा : अज्ञात वाहन ने बाइक को रौंदा, एनएच- 9 पर बाप-बेटी की मौत

Tricity Today | Symbolic image



Ghaziabad News : गाजियाबाद के मसूरी थानाक्षेत्र में एक दुखद हादस हो गया। बाइक पर सवार बाप-बेटी की मौत हो गई। बेटे की बहु और पौते को भी चोटें आई हैं। बेटे की बहु को गाजियाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि पौते को दिल्ली रेफर किया गया है, हालांकि दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। अज्ञात वाहन बाइक को रौंदता हुआ निकल गया। पुलिस सीसीटीवी की मदद से अज्ञात वाहन की पहचान करने में जुटी है। पिता और पुत्री के शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। एक साथ दो मौत होने से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

बेटी के घर से लौट रहे थे उमर
जानकारी के मुताबिक डासना में 50 वर्षीय उमर फारुख अपने परिवार के साथ रहते थे। वह शुक्रवार को अपनी पुत्र बधु को लेकर मसूरी में अपनी बेटी के घर गए थे। पुत्र बधु की गोद में चार साल का बेटा था और साथ के चार साल की बेटी को भी साथ ले लिया था। रात में वापस लौटते से समय एनएच-9 पर अज्ञात वाहन बाइक को रौंदता हुआ निकल गया। हादसे में उमर फारुख और उनकी 10 वर्षीय बेटी की मौके पर ही मौत हो गई।

पुत्रबधु और पौता भी हुआ जख्मी
उमर फारुख के परिवार से असलम ने बताया कि पुत्र बधु और पौते को भी हादसे में चोट आई है। पुत्र बधु का गाजियाबाद के एक अस्पताल में उपचार चल रहा है जबकि पौते को दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डाक्टरों के मुताबिक दोनों की हालत खतरे के बाहर है।

बेटी को सिर्फ साथ के लिए ले गए थे
असलम ने बताया कि उमर फारुख 10 साल की बेटी को सिर्फ इसलिए साथ ले गए थे कि पुत्र बधु के साथ बच्ची का होना ठीक रहेगा, उसका कोई काम नहीं था, लेकिन किसे पता था कि काल बेटी को भी खींचकर ले जा रहा है। अब परिजन इसी बात को सोचकर परेशान हैं कि क‌ाश बेटी साथ न गई होती तो आज वह इस दुनिया में होती।

अन्य खबरें