गाजियाबाद में राजभर बोले : यूपी में दंगे न होने से परेशान हैं सपा मुखिया, अखिलेश यादव पर जमकर बरसे योगी सरकार के मंत्री

Tricity Today | केबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर



Ghaziabad News : व्यापार प्रकोष्ठ के कार्यकर्ता सम्मेलन में गाजियाबाद पहुंचे ओमप्रकाश राजभर ने सपा के मुखिया अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। योगी सरकार के पंचायती राज मंत्री और सोहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि यूपी में दंगे न होने से अखिलेश यादव परेशान हैं। सात साल से सूबे में एक भी दंगा नहीं हुआ, सपा सरकार में रोज दंगे होते थे, रोज कर्फ्यू लगता था। अखिलेश यादव के एनकाउंटर पर सवाल उठाए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए केबिनेट मंत्री ने कहा कि वो गोली चलाएंगे तो उन्हें क्या पुलिस फूल देगी, एनकाउंटर ही होगा ना।

यूपी के उप-चुनाव में राहुल को भी जवाब मिलेगा
ओमप्रकाश राजभर ने कहा- लोकसभा चुनाव में लोगों को संविधान और आरक्षण के नाम पर भड़काने वाली सपा और कांग्रेस को यूपी की जनता उप- चुनाव में ही आईना दिखा देगी। राहुल गांधी अमरीका में जाकर क्या बोलते हैं, जनता सब देख रही है। सपा, बसपा और कांग्रेस ने सरकार में रहते जा‌तीय जनगणना क्यों नहीं कराई, जो अब जातीय गणना की भीख मांग रहे हैं। उन्होंने बुलडोजर का बचाव करते हुए कहा कि अवैध संपत्तियों पर बुलडोजर चल रहा है और आगे भी चलेगा, इसमें क्या बुराई है। सरकार अवैध कब्जे छुड़ाने के लिए बुलडोजर का प्रयोग कर रही है।

जीरो पावर स्कीम से जुड़ेंगे वंचित परिवार
केबिनेट मंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार हर गांव में एक परिवारों को चिन्हित कर रही है जो सरकारी योजनाओं के पात्र होते हुए भी वंचित हैं। हर गांव में ऐसे 25 परिवार चिन्हित करने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। इन परिवारों को उनकी पात्रता के मुताबिक सभी सरकारी योजना का लाभ उपलब्ध कराया जाएगा ताकि उन्हें भी मुख्य धारा में शामिल किया जा सके। उनके बच्चे पढ़ सकें और तरक्की कर सकें। उन्हें स्वास्थ्य संबंधी सुविधाएं मिलें।

भ्रमित प्रचार को समझ चुकी है यूपी की जनता
सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान विपक्ष ने मिलकर भ्रमित प्रचार किया। जनता विपक्ष का यह प्रोपेगेंडा समझ चुकी है। यूपी के विधानसभा उप-चुनाव में सभी सीटें एनडीए की झोली में डालकर जनता इस बात को साबित करने का मन बना चुकी है। उन्होंने कहा विपक्ष को देश के वास्तविक मुद्दों से मतलब नहीं है, वह जनता को बरगलाकर राजनीति करना चाहता है, लेकिन जनता अब किसी के झांसे में आने वाली नहीं है।  जनता प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में देश को आगे बढ़ाना चा‌हती है।

वैश्य रेजीमेंट की भी मांग कर डाली
व्यपारी प्रकोष्ठ के कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष् ओमप्रकाश राजभर ने वैश्य रेजीमेंट की भी मांग कर डाली। उन्होंने कहा कि व्यापारी वर्ग सबसे ज्यादा टैक्स देने के बाद भी सबसे अधिक शोषण का ‌शिकार होता है। व्यापारियों को सुरक्षा प्रदान करने के लिए हमारी पार्टी वैश्य रेजीमेंट की मांग करती है। कार्यक्रम के दौरान ओमप्रकाश राजभर ने अनिल गर्ग, राम अवतार जिंदल, अनिल अग्रवाल सांवरिया आदि को समाजसेवा से जुडें कार्यों के लिए सम्मानित किया।

अन्य खबरें