गाजियाबाद में यति नर‌सिंहानंद के कड़े बोले : भारत- बांग्लादेश क्रिकेट श्रंखला नहीं होने देंगे, गाजीपुर बार्डर और शाहीन बाग को लेकर भी तीखी बात

Tricity Today | महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती



Ghaziabad News : डासना शक्ति धाम के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती ने चेतावनी भरे स्वर में कहा ह‌ै कि सरकार हिंदुओं को बंधुवा न समझे। हम दिल्ली में हिंदुओं के कातिल बांग्लादेशियों का स्वागत किसी कीमत पर नहीं होने देंगे। उन्होंने शाहीद बाग और गाजीपुर बार्डर के आंदोलन को जोड़ते हुए कहा कि वह लोग सड़क पर बैठकर सरकार को झुका सकते हैं तो हम भी सरकार को अपनी ताकत का अहसास करा देंगे। यति ने यह बातें भारत- बांग्लादेश क्रिकेट श्रंखला के विरोध में बुधवार को कही हैं। यति ने मंगलवार को भी इस मुद्दे पर एक वीडियो जारी किया था।

25 सितंबर को गृहमंत्री से मिलेंगे हिंदू संगठन
गाजियाबाद में जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर और शिव शक्ति धाम डासना के महंत यति नरसिंहानंद ने कहा है कि वह यति संतों और हिंदू संगठनों के साथ गृह मंत्री अमित शााह से मिलकर भारत- बांग्लादेश क्रिकेट सीरीज को रद्द कराने की मांग करेंगे। गृहमंत्री ने हमारा निवेदन स्वीकार किया तो हम उनका अभिनंदन करेंगे और यदि सरकार श्रंखला रद्द करने को राजी नहीं होती तो संत इसे जबरन रुकवाने को मजबूर होंगे। हम किसी भी कीमत पर बांग्लादेशियों को दिल्ली में स्वागत नहीं होने देंगे, उन्होंने हमारे हिंदू भाई बहनों का कत्ले आम किया है।

सौ करोड़ हिंदुओं को चुनौती बताया था
उन्होंने वीडियो में कह‌ा था यति संन्यासी किसी भी कीमत पर दिल्ली में भारत-बांग्लादेश क्रिकेट सीरीज नहीं होने देंगे। उन्होंने क्रिक‌ेट श्रंखला के आयोजन को 100 करोड़ हिंदुओं के स्वाभिमान को सीधी चुनौती करार दिया था। यति ने कहा था भारत-बांग्लादेश क्रिकेट श्रंखला लाखों हिंदुओं की लाश पर चलने वाला कुछ नेताओं और व्यापारियों का तमाशा है। इसे हम हरगिज बर्दाश्त नहीं करेंगे।

हिंदुओ को डूब मरने की बात कही थी
महंत यति नरसिंहानंद ने मंगलवार को जारी वीडियों में हिंदुओं का शर्म से डूब मरने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि इस आयोजन का मतलब है कि व्यापारी और नेताओं के गठजोड़ के सामने हिंदुओंं की जान और बहन - बेटियों की इज्जत की कोई कीमत नहीं है।100 करोड़ हिंदुओं में जरा भी शर्म बाकी है, तो उन्हें डूब मरना चाहिए। दिल्ली में भारत- बांग्लादेश क्रिकेट श्रंखला बांग्लादेश में मारे गए हमारे निर्दोष हिंदुओं का घोर अपमान और तिरस्कार है। यति ने कहा था कि मेरे जीते जी यह संभव नहीं हो सकेगा, अंजाम चाहें जो हो।

समर्थन देने पहुंचे हिंदू संगठन
बुधवार को विभिन्न हिन्दू संगठनों से जुड़े लोग शक्तिधाम डासना पहुंचे और मंगलवार को जारी वीडियो पर दिल्ली चलने के लिए अपना समर्थन देने का ऐलान किया। बुधवार को शक्तिधार डासना पहुंचने वालों में मुख्य रूप से विनोद सर्वोदय, महेश आहुजा, सुभाष बजरंगी, अनिल यादव, धीरज फौजी, मुकेश त्यागी, अक्षय त्यागी, मोहित बजरंगी, पंडित प्रेमपाल आदि शामिल रहे।

अन्य खबरें