गाजियाबाद में बोले योगी : दो लड़कों की जोड़ी केवल गुमराह करती है, एक रामसेतु तोड़ने वालों में, दूसरे ने सत्ता मिलते ही लूटा, सपा में औरंगजेब की आत्मा

Tricity Today | घंटाघर रामलीला मैदान, गाजियाबाद में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ



Ghaziabad News : घंटाघर रामलीला मैदान में आयोजित रोजगार मेले में पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने भाषण में राहुल और अखिलेश पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दो लड़कों की जोड़ी लोगों को बह‌काने का काम करती है। ये केवल गुमराह करते हैं। भस्मासुर की संज्ञा देते हुए योगी ने कहा जब सत्ता मिली तो इन लोगों ने देश को लूटने का काम किया। हमेशा शक्ति का दुरुपयोग कर लोगों का लड़ाया। इन्होंने कभी किसी का हित नहीं किया।

सपा में औरंगजेब की आत्मा बताई
कांग्रेस ने रामसेतु तोड़ने का काम किया। अयोध्या में राम मंदिर की राह में बाधा डालने का प्रयास किया, कश्मीरी आतंक को हवा दी और समाजवादी पार्टी ने क्या किया? सत्ता में आते ही गुंडागर्दी की, दंगे कराए, सूबे को अराजकता में झोंकने का काम किया। सपा की सरकार माफिया चलाते थे, ये उनके सामने नाक रगड़ते थे। इनमें औरंगजेब की आत्मा है, इसलिए धर्माचार्यों में इन्हे माफिया नजर आते हैं।

आतंक के माॅडल का खात्मा तय है
अयोध्या में गरीब की बेटी के साथ सपा नेता ने क्या किया, कन्नौज का नवाब कांड। ये सब सपा की पहचान हैं। लेकिन चिंता मत करना, डबल इंजन की सरकार आतंक और अराजकता के सपा रूपी माडल को कहीं का नहीं छोड़ेगी। डबल इंजन की सरकार आतंक के इस मॉडल का खात्मा कर देगी, एक भी अपराधी बच नहीं पाएगा। ‌आए दिन पुलिस जितने दर‌िंदों को पकड़ रही है, सब के सब कहीं न कहीं सपा से जुड़े हैं। इन्हें मौका मिला तो सिर्फ बांटने का और लड़ाने का काम करेंगे और फिर से दंगाईयों को छूट देने का काम करेंगे।

कांवड़ यात्रा मार्ग पर बैरियर लगते थे
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने भाषण में कह‌ा कि उत्तर प्रदेश में एक ऐसा भी समय था जब कांवड़ यात्रा मार्ग में बैरियर लगाए जाते थे। भोले की भक्तों पर तमाम पाबंदियां लाद दी जाती थीं, अब सरकार भोले के भक्तों पर पुष्पा वर्षा कराने का काम करती है। पूरे कांवड़ यात्रा मार्ग पर उत्साह और भक्ति का समागम देखने लायक होता है। कांवड़िये पूरे साल इस आयोजन का इंतजार करते हैं। सपा और कांग्रेस ने कभी किसी की आस्था की परवाह नहीं। इन्होंने केवल अपने परिवार की चिंता की है। देश और समाज की इन्हें कतई परवाह नहीं है।

सीएम के साथ ये लोग रहे मंच पर मौजूद
घंटाघर रामलीला मैदान में मंच पर मुख्य योगी आदित्यनाथ के साथ, मंत्री (स्वतन्त्र प्रभार) कपिल देव, पीडब्ल्यूडी मंत्री ब्रजेश सिंह, केबीनेट मंत्री सुनील शर्मा, सांसद अतुल गर्ग, पूर्व सांसद वीके सिंह, पूर्व राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल, मेयर सुनीता दयाल, पूर्व सांसद डा. रमेशचंद्र तोमर, विधायक नंदकिशोर गुर्जर, विधायक डा. मंजु शिवाच, विधायक अजीत पाल त्यागी मौजूद रहे।

अन्य खबरें