असुरक्षित गाजियाबाद : योगी जी बदमाश लूट ले गया आपका स्मार्ट फोन, कार्यक्रम स्थल पर ही हो गया कांड, पुलिस बोली दीर्घा में ही गिर गया था फोन

Tricity Today | पीड़ित मनोज



Ghaziabad News : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिस कार्यक्रम में गाजियाबाद के सुरक्षित होने का दावा कर रहे थे, उसी कार्यक्रम स्थल से एलएलबी के दिव्यांग छात्र मनोज को मिला मोबाइल फोन लुट गया। चप्पे- चप्पे पर मौजूद पुलिस का भी लुटेरे के जहन में कोई खौफ नहीं आया। योगी जी मंच से कही गई आपकी बात की पुलिस एक दिन भी इज्जत नहीं रख सकी। कार्यक्रम स्थल पर ऐसी वारदात हो गई तो शहर का अंदाजा आप खुद ही लगा लीजिए।

एमएमएच कॉलेज में एलएलबी का छात्र था पीड़ित
मनोज एमएमएच कॉलेज से एलएलबी की पढ़ाई पूरी कर चुका है। कॉलेज की ओर से लाभार्थी सूची में उसका नाम भी प्रशासन को गया था। मनोज भी अपने सहपाठियों के साथ बुधवार को घंटाघर रामलीला मैदान पहुंचा था, जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने छात्रों को स्मार्ट मोबाइल फोन वितरित किए थे। सांकेतिक रूप से मोबाइल वितरण का काम मंच से मुख्यमंत्री ने शुरू किया, उसके बाद दर्शक दीर्घा में ही कॉलेज के स्टाफ ने छात्रों को मोबाइल बांटे। मनोज को भी मोबाइल फोन मिला था, लेकिन कार्यक्रम स्थल पर ही एक शातिर उसके हाथ से मोबाइल फोन का डिब्बा लूटकर फरार हो गया। शोर- शराबे में मनोज की आवाज कहीं दबकर रह गई।


पीड़ित ने कोतवाली में दर्ज कराई एफआईआर
मेरठ जनपद के अफजलपुर पावटी गांव का रहने वाला मनोज ‌दिव्यांग है। उसने घंटाघर कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई है। उसने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि कार्यक्रम संपन्न होने के बाद बाहर निकलने के दौरान एक युवक उसके हाथ से मोबाइल का बॉक्स छीनकर भाग गया। उसने शोर भी मचाया लेकिन शोर शराबे के बीच उसकी आवाज दबकर रह गई। मनोज ने सोचा था कि वह सरकार की ओर से मिले इस तोहफे को जाकर घर वालों और दोस्तों को दिखाएगा और सहेजकर रखेगा लेकिन शातिर ने मनोज के सपनों पर पानी फेर दिया।

'मोबाइल वितरण के दौरान दीर्घा में ही गिर गया था मोबाइल'
इस संबंध में डीसीपी सिटी राजेश कुमार ने मीडिया को बाइट जारी कर बताया कि छात्र को मोबाइल वितरण के समय ही दीर्घा में ही गिर गया था। उन्होंने छात्र से मोबाइल लूटे जाने की खबर को गलत बताया है। डीसीपी ने बताया कि मनोज के मुताबिक छात्रों की भीड़ में से ही किसी ने उसका मोबाइल ले लिया। इस संबंध में छात्र द्वारा घंटाघर कोतवाली एफआईआर दर्ज कराई गई है।

अन्य खबरें