गाजियाबाद में 5 साल की बच्ची से हैवानियत : रेप के विरोध में पड़ोस में रहने वाले युवक ने की थी दरिंदगी, ईंट से सिर कुचलकर खंडहर में छिपाया था शव

Tricity Today | बच्ची से हैवानियत करने वाला आरोपी गिरफ्तार



Ghazizabad News : गाजियाबाद के थाना मुरादनगर क्षेत्र में पड़ोस में रहने वाले एक 24 वर्षीय युवक ने 5 साल की बच्ची से रेप की कोशिश की थी। लेकिन नाकाम होने पर आरोपी ने ईंट से सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी, फिर शव को खंडहर में छुपाकर कपड़े से ढक दिया। पुलिस ने 24 घंटे में घटना का पर्दाफाश कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि पकड़ा गया आरोपी नशे का आदि है। 


पुलिस की सख्ती के बाद आरोपी ने कबूला सच 
पुलिस के मुताबिक थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार की शाम 5 साल की बच्ची की सिर कुचलकर हत्या कर दी गई। बच्ची का शव घर से 100 मीटर दूर एक खंडहर में कपड़ों से ढका हुआ मिला। इस जघन्य हत्या से नाराज लड़की के परिवार और गांव के लोगों ने आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की थी। शनिवार को पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। शुरुआती जांच में संदेह के आधार पर पुलिस खोजी कुत्ते के जरिए आरोपी तक पहुंची। इसके बाद आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। वह बार-बार पुलिस को गुमराह करने की कोशिश करता रहा। पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने बच्ची की हत्या करने की बात कबूल कर ली। पकड़े गए आरोपी की पहचान विशाल के रूप में हुई है। आरोपी बच्ची के पड़ोस में ही रहता है। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर बच्ची का शव बरामद कर लिया है। 

बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया था खंडहर
बताया जाता है कि दोपहर में जब बच्ची दुकान से बिस्किट लेकर लौट रही थी तो वह उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ खंडहर में ले गया। वहां जब आरोपी ने बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास किया तो बच्ची ने शोर मचा दिया। पकड़े जाने के डर से आरोपी ने बच्ची का सिर ईंट से कुचलकर हत्या कर दी और शव को पुराने कपड़ों के ढेर में छिपा दिया. हत्या के बाद वह मौके से भाग गया।

खोजी कुत्ते ने आरोपी को पकड़ा
हत्या के बाद पुलिस टीम ने घटनास्थल की जांच के लिए खोजी कुत्ते को बुलाया था।  घटनास्थल को सूंघने के बाद खोजी कुत्ता आरोपी के घर में घुस गया और भौंकने लगा।  इन सभी कड़ियों को जोड़ते हुए पुलिस टीम आरोपी तक पहुंच गई। 

पुलिस का बयान 
डीसीपी ग्रामीण विवेक चंद्र यादव ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद उसकी निशानदेही पर शव बरामद कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। पकड़े गए आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी।

अन्य खबरें