गाजियाबाद में मां के सामने बेटी की हत्या : पति को भी चाकू से गोदकर किया घायल, इस घटना के विलन को जानकर उड़ जाएंगे होश  

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो



Ghaziabad News : गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के मकनपुर में मां के सामने बेटी और उसके पति पर चाकू से हमला करने का मामला सामने आया है। घटना में बेटी की मौत हो गई। जबकि उसके पति की हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि परिवार के सदस्य ने ही वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी मृतका की मां का पूर्व प्रेमी है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। 

यह है पूरा मामला 
एसीपी सलोनी अग्रवाल ने बताया कि ज्योति अपने पति लंकेश के साथ मकनपुर में अपनी मां चंपा देवी के पास आइर् थी। मंगलवार देर रात चंपा देवी, अजय चौधरी और बॉबी घर में मौजूद थे। उनके बीच बात चल रही थी। तभी बॉबी ने चाकू से ज्योति और उसके पति ललितेश पर चाकू से हमला कर दिया। घटना के बाद किसी तरह आरोपी से बचाकर ज्योति को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि ललितेश की हालत गंभीर बनी हुई है। 

प्रेमी के जेल जाते ही चंपा का हुआ नया लव अफेयर
चंपा देवी गाजियाबाद के मकनपुर की रहने वाली है। पेशे से वह ई-रिक्शा चालक है। उसकी बेटी ज्योति की ससुराल यूपी के बबराला में है। बेटी को जब पता चला कि उसकी मां को कैंसर है,तो वह उसकी देखभाल के लिए अपने पति ललितेश के साथ मकनपुर चली आई। उसका पति भी यहीं ई-रिक्शा चलाने लगा। लेकिन उसे इस बात की जरा भी भनक नहीं थी कि मां के प्रेम प्रसंग की कीमत उसे अपनी जान देकर गंवानी पड़ेगी। जानकारी के मुताबिक, चंपा के पहले पति की मौत हो चुकी है। उसका दूसरा पति विकलांग है और बिहार में रहता है। चंपा का प्रेम प्रसंग बॉबी से चल रहा था। बॉबी जेल गया तो उसका संबंध अजय नाम के शख्स से बन गया, इसी बात से बौखलाए बॉबी ने जेल से आने के बाद ने चंपा को मारने के मकसद से उस पर हमला कर दिया, लेकिन चाकू उसकी बेटी और दामाद को जा लगा। 

पुलिस का बयान 
इस संबंध में पुलिस का कहना है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हत्यारोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी गई है।

अन्य खबरें