गाजियाबाद : कार के ऊपर गिरा चावलों से लदा ट्रक, ड्राइवर की मौत

Google Image | Symbolic Photo



Ghaziabad : गाजियाबाद में एक सड़क हादसे ने लोगों का दिल दहला दिया है। करण गेट चौकी के पास कार के ऊपर चावलों से भरा ट्रक पलट गया। दुर्घटना में कार चालक अंदर ही फंसा रह गया, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने हाइड्रोलिक ट्रेन की मदद से ट्रक उठवाकर चालक को बाहर निकाला। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। 

चावलों से भरा हुआ था ट्रक 
बुलंदशहर मुरसैना गांव मे अमित कुमार रहता था। अमित राजेंद्र नगर में यश ट्रैवल्स पर परिचालक का काम करता था। अमित बुधवार रात को करीब 12 बजे कार लेकर गोल चक्कर से लौट रहा था, तभी अचानक तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक का संतुलन खराब हो गया। ट्रक चालक ने कार को बचाने के लिए जैसे ही ट्रक मोड़ा ट्रक कार के ऊपर पलट गया। ट्रक में चावलों के कट्टे भरे हुए थे। 

हाइड्रोलिक क्रेन की मदद से ट्रक को हटाया 
कार के अंदर अमित कुमार फस गया। घटना के बाद आसपास के लोगों ने अमित को बाहर निकालने की कोशिश भी की लेकिन कामयाब नहीं हुए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने हाइड्रोलिक क्रेन की मदद से ट्रक को हटाया। जिसके बाद अमित को कार से बाहर निकालकर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने अमित को मृत घोषित कर दिया। 

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया 
घटना की जानकारी परिवार और ट्रेवल्स एजेंसी को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। कार में 2 लोग सवार बताए गए जबकि पुलिस को मौके पर अमित ही मिला। पुलिस द्वारा ट्रक के मालिक को बुलाया गया है। 

पुलिस का बयान 
साहिबाबाद थाना प्रभारी प्रदीप त्रिपाठी ने बताया कि ट्रक को कब्जे में ले लिया है। प्राइवेट ट्रक चालक को पुलिस तलाश कर रही है। पीड़ित की शिकायत पर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अन्य खबरें