गाजियाबाद में पिता ने की मासूम की हत्या : बेटी होने से नाराज आरोपी ने गला दबाकर उतारा मौत के घाट, चीखती रही पत्नी पर नहीं पसीजा दिल

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो



Ghaziabad News : गाजियाबाद के फरुखनगर के कुरैशी मोहल्ले में एक 8 महीने की बच्चा का शव मिलने से हड़कंप मच गया। बच्ची के मामा ने उसके पिता पर ही गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि बेटी होने से नाराज पिता ने ही वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। 

बेटी होने से नाखुश था आसिफ 
गाजियाबाद के शहीद नगर के रहने वाले मोनीश कुरैशी ने बताया कि उसकी बहन मुर्शीदा की शादी करीब 9 साल पहले थाना टीला मोड़ के फारुख नगर के कुरेशी मोहल्ले में रहने वाले आसिफ कुरैशी से हुई थी। शादी के बाद आसिफ और मुर्शीदा के तीन बच्चे हुए। जिसमें पहले बेटा और उसके बाद दो बेटी है। मोनीश का आरोप है की बेटी होने से आसिफ नाखुश था और दोनों बेटियों को पीटा करता था। मोनीश के मुताबिक आसिफ की साइकिल के टायर के वॉल बनाने का काम है।

चार दिन पहले बहन को पीटा 
मोनीश का आरोप है कि आसिफ ने अपनी पत्नी को चार दिन पहले इतना पीटा था की उसकी नाक की हड्डी टूट गई थी। जिसका इलाज करने के लिए वह मायके आई हुई थी। मंगलवार की शाम उन्हें सूचना मिली कि उनकी छोटी भांजी आयशा जिसकी उम्र 8 महीने है उसकी घर में मौत हो गई है। जब वह मौके पर पहुंचे तो घर पर सिर्फ उनकी भांजी का शव था बाकी लोग वहां से जा चुके थे।

पुलिस करेगी सख्त कार्रवाई 
डीसीपी ट्रांस हिंडन निमिष पाटिल के मुताबिक बच्ची की मौत की सूचना के बाद शव को कब्जे में ले लिया गया है। पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। साथ ही अन्य तरीके से भी जांच की जा रही है। जो भी इसमें दोषी होगा उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें