Ghaziabad: सड़क पर बंदूकें लहराकर वीडियो बना रही युवती का वीडियो वायरल, लोगों ने कहा- यह महौल तो ठीक नहीं

Tricity Today | सड़क पर बंदूकें लहराकर वीडियो बना रही युवती का वीडियो वायरल



सोशल मीडिया पर गजियाबाद की एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की ऑडी गाड़ी के बोनट पर बैठकर लोगों को बंदूक दिखाते हुए वीडियो बना रही है। वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में दहशत का माहौल है। यह लड़की गाजियाबाद की रहने वाली बताई जा रही है। लोग सोशल मिडिया पर इसके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि मामले में गाजियाबाद पुलिस को संज्ञान लेना चाहिए। शहर में यह महौल तो ठीक नहीं है।
          View this post on Instagram                      

A post shared by CH SHIVANGI DABAS😎🔥👑 (@miss_jaatni)


मिली जानकारी के अनुसार गाजियाबाद की रहने वाली शिवांगी चौधरी शहर की सड़क पर बंदूक को सरेआम लहराते हुए वीडियो बना रही है। कुछ दिनों पहले शिवांगी चौधरी ने एक ऐसी वीडियो बनाकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की थी। जिसमें वह गाड़ी के बोनट पर बैठकर सरेआम लोगों को बंदूक दिखाते हुए जा रही है। इतना ही नहीं गाड़ी के आगे 2 बुलेट मोटरसाइकिल भी चल रही हैं। जिसमें से एक युवक के पास भी पिस्टल है। वीडियो में युवक भी बाइक पर सवार होकर बंदूक को दिखाते हुए चल रहा है।

युवती जिस ऑडी कार के बोनट पर बैठकर वीडियो शूट कर रही है, उस पर उत्तराखंड का नंबर है। इस मामले से अभी तक गाजियाबाद पुलिस बेखबर है। गाजियाबाद पुलिस पहले भी ऐसे लोगों पर कार्रवाई कर चुकी है और गिरफ्तार कर चुकी है। कुछ दिनों पहले गाजियाबाद और नोएडा में भी ऐसी वीडियो वायरल हुई थीं। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की थी।

ट्वीटर, फेसबुक और व्हाट्सएप पर वीडियो वायरल
यह वीडियो युवती ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। लेकिन अब लोग इसे ट्वीटर, फेसबुक और व्हाट्सएप पर शेयर कर रहे हैं। युवती के इंस्टाग्राम एकाउंट पर हजारों फॉलोवर हैं। उसने अपने प्रोफ़ाइल पर लिखा है कि वह बिग बॉस जैसे किसी रियलटी शो में जाना चाहती है। इस कारण बुलेट पर चलती है। इस बार युवती ने पहले कार की सन रूफ से बाहर बंदूक के साथ और फिर बोनट पर बैठकर वीडियो रिकॉर्ड किया है।

अन्य खबरें