गाजियाबाद में दरोगा बना जल्लाद : युवक को सिर पर डंडा मारकर किया लहूलुहान, डीसीपी बोले- गलती…

Tricity Today | दरोगा बना जल्लाद



Ghaziabad News : गाजियाबाद में एक युवक को झगड़े में बीच-बचाव करना महंगा पड़ गया। आरोप है कि इस बीच वहां पहुंचे एक दरोगा ने युवक के सिर पर डंडा मारकर उसे लहूलुहान कर दिया। घटना के बाद पुलिस अधिकारी की तरफ से बयान है कि दरोगा से अंजाने में युवक से सिर पर डंडा लगा है। इस पूरे मामले की जांच की जा रही है। 

यह है पूरा मामला 
गाजियाबाद के थाना विजयनगर के प्रताप विहार में रहने वाली अफसाना ने आरोप लगाया है कि उनका बेटा दानिश बुधवार रात जब खाना खाकर टहलने के लिए निकला तो वहीं पास में थ्री व्हीलर में सवारी में झगड़ा हो रहा था। उसने जब झगड़ा सुलझाने का प्रयास किया पुलिस जीप में बैठे दरोगा ने उसके सिर पर डंडा मार दिया जिससे उसका सिर फट गया। अफसाना का आरोप है जिसके बाद उसके बेटे को पुलिस ने अपनी गाड़ी में बिठा लिया उसका फोन बंद कर लिया और काफी तलाश में के बाद वह मिला। इसको लेकर परिवार ने पुलिस की जीप के आगे हंगामा भी किया।

पुलिस का बयान 
डीसीपी सिटी कुंवर ज्ञानंजय सिंह का कहना है कि झगड़े की सूचना पर पुलिस पहुंची थी। पुलिस के पहुचने के बाद वहा भगदड़ मच गई। इस दौरान इस दौरान पुलिस ने ऑटो पर लाठी मारी तो वह फिसल कर दानिश के सिर पर लग गई मामले की जांच की जा रही है।

अन्य खबरें