गाजियाबाद में महंत नारायण गिरी का पैगाम : हिन्दू अपनी दुकान पर भगवान की तस्वीर के साथ लिखें नाम

गाजियाबाद | 1 महीना पहले | Dhiraj Dhillon

Tricity Today | हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं के साथ महंत नारायण गिरी



Ghaziabad News : जूना अखाड़ा के प्रवक्ता और दूधेश्वर नाथ मंदिर के महंत नारायण गिरी जी महाराज ने कहा है कि सभी हिंदू अपनी दुकानों पर भगवान की तस्वीर के साथ अपना और पता दुकान के बाहर लिखें। इस मौके पर दूधेश्वर नाथ मंदिर पहुंचे हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं आसपास की दुकानों पर इस तरह की पोस्टर लगाए। कार्यकर्ताओं ने पोस्टर हाथ में लेकर जयकारे भी लगाए। इन पोस्टरों पर लिखा गया है कि गर्व से कहो हम हिंदू हैं। महंत नारायण गिरी जी महाराज ने इन पोस्टरों की तरफ इशारा करते हुए कहा कि इस तरह के पोस्टर हम हरिद्वार से गाजियाबाद तक सभी दुकानो के बाहर लगवाएंगे।

हम सुप्रीम कोर्ट के आदेश का सम्मान करते हैं : महंत नारायण गिरी 
नेमप्लेट के संबंध में सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर महंत नारायण गिरी जी महाराज से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा हम सुप्रीम कोर्ट के आदेश का सम्मान करते हैं और इस संबंध में भी सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन करेंगे। बता दें कि पिछले दिनों दुकानों के बाहर नेमप्लेट लगाए जाने के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने अंतरिम रोक लगा दी थी। 

करगिल शहीदों को याद किया
इस मौके पर महंत नारायण गिरी जी महाराज ने करगिल शहीदों को भी याद किया । उन्होंने कहा करगिल युद्ध में हमारे 527 जांबाज शहीद हो गए थे। आज करगिल विजय दिवस की 25वीं वर्षगांठ पर हम शहीदों को नमन करते हैं।

अन्य खबरें