गाजियाबादः केमिकल लदा मिनी ट्रक हाईवे पर धू-धू कर जलने लगा, ड्राइवर ने दिखाई समझदारी

Google Image | हाईवे पर मिनी ट्रक में लगी आग



गाजियाबाद के मुरादनगर क्षेत्र में शनिवार को बड़ा हादसा होने से टल गया। थाना क्षेत्र में शाम को हाईवे पर चलते एक मिनी ट्रक में आग लग गई। मिनी ट्रक में केमिकल लदा हुआ था। इसलिए आग और तेजी से फैल गई। देखते-देखते ट्रक धू-धू कर जलने लगा। चालक ने फुर्ती दिखाते हुए किसी प्रकार कूदकर जान बचाई। आग लगने की वजह से हाईवे पर लम्बा जाम लग गया। इसकी सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी गई। 

फौरन ही पुलिस और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। कड़ी मशक्त के बाद दमकल विभाग ने आग पर काबू पाया। इस दौरान करीब दो घंटे तक हाइवे पर यातायात बाधित रहा। शनिवार शाम को केमिकल के ड्रम लदा एक मिनी ट्रक मेरठ की तरफ जा रहा था। रास्ते में मनोटा गांव के निकट ट्रक में अचानक से आग लग गई। थोड़ी देर में पूरा ट्रक आग की चपेट में आ गया। समझदारी और फुर्ती दिखाते हुए चालक सुनील चौधरी ने  बाहर कूदकर जान बचाई। 

करीब दो घंटे तक मिनी ट्रक धू-धू करके जलता रहा। इसकी वजह से हाईवे पर भारी जाम लग गया। थोड़ी देर में गंगनहर पुल तक वाहनों की कतारें लग गई। जाम की सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जाम को खुलवाया। करीब दो घंटे बाद जले ट्रक के मलबे को हटाया गया और यातायात सामान्य हो सका।

अन्य खबरें