गाजियाबाद में राष्ट्र निर्माण पार्टी ने भरी हुंकार : डॉ. आनंद कुमार बोले- सबको शिक्षा, रोजगार और दिलायेंगे न्याय 

Tricity Today | राष्ट्र निर्माण पार्टी के चुनावी घोषणा पत्र के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष व अन्य नेता



Ghaziabad News : आठ साल पहले विशेष निदेशक के पद से सेवानिवृत्त होने के बाद डॉ. आनंद कुमार ने विकलांगों और असहाय लोगों की सेवा करने और समाज में जागरूकता लाने के उद्देश्य से राष्ट्र निर्माण पार्टी का गठन किया और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने। इस लोकसभा चुनाव में वह गाजियाबाद क्षेत्र से प्रत्याशी हैं। 

पिछले इलाकों की सुन रहे हैं समस्याएं 
सोमवार को डॉ. आनंद कुमार ने प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि हम गाजियाबाद के पिछड़े इलाकों में जा रहे हैं और वहां की समस्याएं सुन रहे हैं। वहां के लोगों का कहना है कि यहां के सभी नेता केवल चुनाव के दौरान ही सक्रिय होते हैं। कोई जीतकर नहीं आता। आज गाजियाबाद की सड़कों की हालत इतनी खराब है कि पैदल चलना भी मुश्किल है।

इसका लिया संकल्प 
उन्होंने कहा कि हमारा संकल्प राजनीति में अपराधीकरण को खत्म करना, सांसदों और विधायकों की खरीद-फरोख्त को खत्म करना, सरकारी तंत्र में भ्रष्टाचार को खत्म करना और एक पारदर्शी और संवेदनशील शासन प्रणाली बनाना है, गाजियाबाद में बिजली, पानी, स्वच्छता और अच्छी सड़कों का निर्माण आम लोगों की बुनियादी जरूरतें हैं। इस दौरान डॉ. आनंद कुमार अपने चुनाव चिन्ह मटके के बारे में मीडिया द्वारा आम लोगों को इसकी जानकारी दी। इस मौके पर पार्टी के अन्य लोग भी उपस्थित रहें।

अन्य खबरें