गाजियाबाद जेल से खबर : नारियल तेल की बोतल में शराब, वाह जनाब, वाह जनाब

गाजियाबाद | 2 महीना पहले | Dhiraj Dhillon

Tricity Today | पुलिस हिरासत में हिमांशु शर्मा



Ghaziabad News : जिला कारागार डासना के बंदी रक्षकों ने बड़ा अजीबो-गरीब खुलासा किया है। विचाराधीन बंदी से मुलाकात करने पहुंचा उसका दोस्त बड़ा सारा सामान लेकर पहुंचा। सामान चैक हुआ तो उसमें पैराशूट कंपनी की नारियल तेल की कई बोतलें थीं, बोतलें भी बड़ी- बड़ी, बंदी रक्षकों ने जब इस शख्स का सामान चैक किया तो चक्कर में पड़ गए। इतना सारा नारियल तेल! संदेह होने पर एक बोतल खोल ली गई, बोतल खुलती अंगूरी की महक बाहर तक आ गई। फिर क्या था, बाकी बोतलें भी खोलकर देखी गईं। सारी बोतलों में शराब थी, मामले से अधिकारियों को अवगत कराया गया। अधिकारियों ने मसूरी थाना पुलिस को बुलाया और शातिर को उसकी शराब के साथ ही पुलिस के हवाले कर दिया।


एनडीपीएस एक्ट के बंदी के लिए जा रही थी शराब
जेल अधीक्षक सीताराम शर्मा ने बताया कि एनडीपीएस एक्ट के तहत बंद एक विचारधीन दीपक शर्मा से मुलाकात के लिए उसका दोस्त हिमांशु शर्मा जेल पर पहुंचा था। उसने वि‌धिवत अपनी पर्ची कटवाई और सामान लेकर अंदर जाने लगा। बंदी के लिए ले जा रहे सामान में नारियल तेल की कई बोतले देखकर जेल के हेड वार्डन के कान खड़े हो गए। हेड वार्डन ने बोतल खोलकर चैक कीं तो मामला कुछ और ही निकला। शराब बरामद होने पर हिमांशु को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

घूकना का रहने वाला हिमांशु
नारियल की बोतलों में शराब लेकर जेल पहुंचा हि‌मांशु शर्मा गाजियाबाद के घूकना गांव में रहता है। दूसरी ओर से एनडीपीएस में दस माह से जेल में बंद दीपक शर्मा के साथ एक महिला भी महिला बंद हुई थी, हालांकि वह अलग महिला बैरक में रहती है। जेल अधीक्षक ने बताया कि हिमांशु के कब्जे से मिलीं नारियल तेल की बोतलें एकदम सीलबंद करके लाई गई थीं।

अन्य खबरें