गाजियाबाद में पुलिस कांस्टेबल ने युवक को पीटा : 2.5 करोड़ रुपये को लेकर हुआ बवाल, ऑफिस में घुसकर…

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो



Ghaziabad News : शहर के कविनगर थाना क्षेत्र के औद्योगिक क्षेत्र में यूपी पुलिस के एक कांस्टेबल ने जमकर उत्पात मचाया। कांस्टेबल ने अपने ही भाई को जमकर पीटा। मारपीट की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हे। बताया जा रहा है कि बिजनेस को लेकर विवाद है, जिसका केस कोर्ट में चल रहा है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

यह है पूरा मामला 
नोएडा निवासी पंकज कश्यप गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र के औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक कार्यालय में बैठे थे। इसी दौरान उनका छोटा भाई पवन कश्यप वहां पहुंचा। पवन यूपी पुलिस में कांस्टेबल है और मेरठ में तैनात है। आरोप है कि पवन ने आते ही पंकज को पीटना शुरू कर दिया। ये पूरी घटना ऑफिस में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. पंकज कश्यप ने बताया कि वह लोहा व्यापार का काम करता है। पंकज के माध्यम से उसका छोटा भाई पवन ने भी यह काम किया था। पंकज ने बैंक से लोन लिया और बिजनेस में 1 करोड़ रुपये लगाए। पंकज के मुताबिक, एक साल में 2.5 करोड़ रुपये का बिजनेस हुआ। लेकिन पवन ने उसे पैसे देने से इनकार कर दिया। जिसका मुकदमा सूरजपुर कोर्ट में भी चल रहा है। 

पुलिस का बयान 
एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि पीड़ित की शिकायत लेकर सीसीटीवी के आधार पर पवन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

अन्य खबरें