गाजियाबाद में पीएम मोदी का दौरा : लोकसभा से पहले भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह, तैयारियों में जुटे...

गाजियाबाद | 11 महीना पहले | Sonu Singh

Google Image | पीएम मोदी



Ghaziabad News : रैपिडेक्स ट्रेन का उद्घाटन करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाजियाबाद आना है। जिसके लिए प्रशासन लगातार तैयारी में जुटा हुआ है। इसके अलावा भाजपा भी अपने स्तर पर तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। इस दौरान भारी भीड़ को जनसभा तक लाने ले जाने की भी जिम्मेदारी के साथ पार्टी को गाजियाबाद में एक जुट दिखाने का यह आम चुनाव से पहले मौका भी है। खास तौर पर नवनियुक्त हुए महानगर अध्यक्ष और जिलाध्यक्ष के लिए भी यह चुनौती है।

क्या है पूरा मामला
भारतीय जनता पार्टी के गाजियाबाद महानगर संजीव शर्मा पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर समारोह के लिए रणनीति तैयार कर रहे हैं। संजीव शर्मा ने बताया कि कार्यक्रम को लेकर तैयारियां अपने अंतिम चरण में है और कार्यक्रम को लेकर किसी भी प्रकार की कोई कमी ना रह जाए, इसका पूरा ध्यान रखा जा रहा है। इस कार्यक्रम पार्टी के तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्ता  को लेकर उत्साहित हैं। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। इसी क्रम में 16 तारीख को एक बैठक भी आयोजित की जाएगी, जिसमें सभी को उनकी जिम्मेदारियां सौंपी जाएगी। 2024 से पहले यह एक बड़ा आयोजन है। जिसे गाजियाबाद भाजपा सफल बनाने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही है। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर भारतीय जनता पार्टी के जनप्रतिनिधि, सांसद, विधायक और पार्षद कोई भी कमी छोड़ना नहीं चाहते।

भारतीय जनता पार्टी का गढ़
बता दें कि गाजियाबाद को भारतीय जनता पार्टी का गढ़ माना जाता है। यहां से भारतीय जनता पार्टी का टिकट मिलने का मतलब जीत की फुल गारंटी माना जाता है। आम चुनाव से पहले प्रधानमंत्री गाजियाबाद आ रहे है। तो इस कार्यक्रम को लेकर भाजपा कार्यकारिणी में भी उत्साह देखा जा रहा है। लोकसभा चुनाव में टिकट की उम्मीद लगाए बैठे पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए तो यह जैसे किसी परीक्षा से कम नहीं होगा।

अन्य खबरें