गाजियाबाद में जीटी रोड पर पाबंदी बढ़ी : नवरात्रों में रात एक बजे तक भारी वाहनों के लिए नो एंट्री, रामलीला देखने वालों को मिलेगी यह सुविधा

Tricity Today | पार्किंग के लिए ट्रैफिक पुलिस ने जारी किया प्लान



Ghaziabad News : घंटाघर में रामलीला का मंचन किया जाता है। इस दौरान हजारों की संख्या में लोग रामलीला देखने पहुंचते हैं। इसलिए यातायात पुलिस ने जीटी रोड पर वाहनों की नो एंट्री का समय बढ़ा दिया है। जीटी रोड पर वाहन घंटाघर से होकर अब रात्रि एक बजे के बाद निकल सकेंगे। यह व्यवस्था 3 से 13 अक्टूबर तक लागू रहेगी। सामान्य दिनों में भारी वाहनों की एंट्री रात 10 बजे खुल जाती है।

तीन स्थानों पर की गई पार्किंग की व्यवस्था
एडीसीपी यातायात ने बताया कि घंटाघर रामलीला मैदान में पहुंचने वाले दर्शकों के लिए तीन स्थानों पर पार्किंग की व्यवस्था की गई है। दर्शकों के लिए पहला पार्किंग स्थल रमते राम रोड स्थित नगर निगम के कमर्शियल कॉपलेक्स में बनाया गया है। दूसरा पार्किंग स्थल शंभुदयाल इंटर/ डिग्री कॉलेज में तीसरा पार्किंग स्थल अंबेडकर रोड पर स्थित नेहरू युवा केंद्र में बनाया गया है।

नियत पार्किंग स्थल पर लगाएं वाहन
एडीसीपी यातायात ने दर्शकों से अपील की है कि इधर- ऊधर सड़क किनारे वाहन खड़े न करें। दर्शक केवल नियत पार्किंग स्थलों पर ही अपने वाहन खड़े करें और वहां से पैदल रामलीला मैदान तक जाएं। पार्किंग स्थलों के अलावा इधर- ऊधर खड़े वाहनों के खिलाफ यातायात पुलिस द्वारा कार्यवाही की जाएगी। असुविधा से बचने के लिए पुलिस का सहयोग करें।

अन्य खबरें