गाजियाबाद में फिर लंगड़ा हुआ लुटेरा : लूटा गया मोबाइल और सोने की चेन बरामद, एनसीआर में दर्ज हैं आधा दर्जन लूट के मामले

Tricity Today | गोली लगने के बाद पुलिस हिरासत में लुटेरा भीम



Ghaziabad News : साहिबाबाद थाना पुलिस की शनिवार तड़के साहिबाबाद रेलवे स्टेशन के पास एक लुटेरे से मुठभेड़ हो गई। लुटेरे ने खुद को घिरा देख पुलिस पर गोली चला दी। जवाबी कार्यवाही के दौरान पुलिस ने भी गोली चलाई, पैर में गोली लगने से लुटेरा लंगड़ा होकर गिर पड़ा। पुलिस ने अभियुक्त के कब्जे से चोरी की मोटर साइकिल, लूटा गया मोबाइल और सोने की चेन बरामद की ह‌ै। पुलिस ने घाायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

साहिबाबाद रेलवे स्टेशन के सामने हुई मुठभेड़
एसीपी साहिबाबाद रजनीश उपाध्याय ने बताया कि सीमा चौकी इंचार्ज और रेलवे रोड चौकी इंचार्ज संयुक्त रूप से अपनी टीम के साथ चैकिंग अभियान चला रहे थे। साहिबाबाद रेलवे स्टेशन के पास लिंक रोड अंडरपास से एक संदिग्ध बाइक सवार आता दिखाई दिया, पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया लेकिन बाइक सवार ने पुलिस पर गोली चला दी। पुलिस ने जवाबी कार्यवाही में बाइक सवार को वाएं पैर में गोली मारकर हिरासत में ले लिया।

शातिर लुटेरा है भीम लंगड़ा हुआ भीम
एसीपी साहिबाबाद रजनीश उपाध्याय ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़े लुटेरे की पहचान भीम पु‌त्र नीर सिंह निवासी राजीव कॉलोनी के रूप में हुई है। वह शातिर किस्म का लुटेरा और उसके खिलाफ गाजियबाद समेत दिल्ली एनसीआर में लूट और चोरी के आधा दर्जन से अधिक संगीन मामले दर्ज हैं। वह तमंचे के बल पर मोबाइल और सोने की चेन लूट लेता है।

अन्य खबरें