गाजियाबाद में स्क्रैप कारोबारी के घर पर की फायरिंग :  दो बदमाशों ने चलाई गोली, जानिए क्यों दिया वारदात को अंजाम

Tricity Today | सीसीटीवी में कैद हुई वारदात



Ghaziabad News : गाजियाबाद में थाना लोनी बार्डर क्षेत्र के नाईपुरा मोहल्ले में एक स्क्रैप कारोबारी के घर पर फायरिंग करने की घटना सामने आई है। ये पूरी घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वीडियो में दो बदमाश फायरिंग कर भागते दिख रहे हैं। पुलिस ने पीड़ित कारोबारी की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
यह है पूरा मामला 
गाजियाबाद थाना लोनी बॉर्डर इलाके में स्क्रैप का काम करने वाले जगपाल सिंह नाईपुरा इलाके में रहते हैं। जगपाल सिंह ने पुलिस को बताया कि बुधवार रात करीब 12:50 बजे दो अज्ञात व्यक्ति बाइक पर आए। सामने बैठे व्यक्ति ने हथियार से उसके घर पर फायरिंग कर दी। फायरिंग के बाद बाइक सवार फरार हो गए। ये बाइक सवार कौन थे और उन्होंने फायरिंग क्यों की, इस बारे में जगपाल सिंह का कहना है कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है और न ही उन्हें इस बारे में कोई जानकारी है। पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है

पुलिस का बयान
एसीपी अंकुर विहार भास्कर वर्मा का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है। पुलिस की कई टीमें जांच में लगाई गई हैं। सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं और सर्विलांस के जरिए भी बदमाशों का पता लगाया जा रहा है। बदमाशों को गिरफ्तार करने के बाद फायरिंग करने का कारण पता चल पाएगा।

अन्य खबरें