गाजियाबाद में दिल्ली पुलिस के नाम पर उगाही : कांस्टेबल बनाने का सपना दिखाकर दो लोगों को 10 लाख का लगाया चूना, नौकरी नहीं मिलने पर उड़े होश

Tricity Today | Symbolic Photo



Ghaziabad News : गाजियाबाद में दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल पद पर भर्ती के नाम पर 2 लोगों से 10 लाख रुपये ठग लिए गए। नौकरी नहीं मिलने पर जब पीड़ितों ने पैसा वापस  मांगा तो उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई। इस मामले में पुलिस ने शिकायत के आधार पर एक महिला समेत दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। 
 
यह है पूरा मामला 
पुलिस को दी शिकायत में विकास ने बताया कि उसके दोस्त के चाचा के जरिए उसकी मुलाकात शबे नासिर और रीना से नेहरूनगर में हुई थी। उसने बताया कि वह पुलिस अधिकारी और गृह मंत्रालय से अच्छी तरह परिचित है। वे उसे दिल्ली पुलिस में नौकरी दिला सकते हैं। इसके लिए उन्होंने कुछ खर्चों के बारे में बताया। दोनों ने उसे और उसके दोस्त को नौकरी दिलाने के नाम पर 10 लाख रुपये ले लिए। इसके लिए उन्हें हाल ही में आयोजित दिल्ली पुलिस भर्ती परीक्षा में शामिल होने के लिए भेजा गया था। इस दौरान आरोपी ने उससे कहा था कि उत्तर पुस्तिका में सिर्फ रोल नंबर लिखकर आना और कोई जवाब नहीं देना। ऐसा करने पर जब कुछ नहीं हुआ तो उसने पैसे वापस मांगे। इस पर आरोपियों ने धमकी दी। 

पुलिस का बयान 
इस संबंध में एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह का कहना है कि इस मामले में विकास तिवारी ने शाबे नासिर और रीना के खिलाफ सिहानी गेट थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अन्य खबरें