गाजियाबाद में महिलाओं ने बोला हल्ला : ट्यूबवेलों के रिबोर के विरोध में किया प्रदर्शन, बंद कराया काम 

Google Image | नंदग्राम सी-ब्लॉक पार्क



Ghaziabad News : गाजियाबाद के नंदग्राम में सोमवार को महिलाओं ने ट्यूबवेलों के रिबोर के विरोध में प्रदर्शन किया। उन्होंने हंगामा करते हुए काम बंद करा दिया। जलकल विभाग के अधिकारी और प्रवर्तन दल मौके पर पहुंचे और महिलाओं को शांत कराया। इसके बाद काम शुरू हो सका।

30 एचपी का ट्यूबवेल खराब
नंदग्राम सी-ब्लॉक पार्क के सामने निगम का 30 एचपी का ट्यूबवेल खराब है। इससे सी-ब्लॉक में पेयजल आपूर्ति प्रभावित हो रही है। लोगों को पानी नहीं मिल रहा है। इससे हमें दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। स्थानीय लोग जलकल विभाग से ट्यूबवेल की मरम्मत कराने की मांग कर रहे हैं। जलकल विभाग ने ट्यूबवेल को रीबोर करने के लिए मशीनें और मजदूर भेजे। लेकिन कुछ महिलाएं ट्यूबवेल के रिबोर का विरोध करने लगीं। 

पार्क में ट्यूबवेल लगाने का किया विरोध
उन्होंने कहा कि पार्क में ट्यूबवेल नहीं लगाया जा सकता। महिलाओं को काफी समझाने की कोशिश की। इसके बावजूद वह नहीं मानी। उन्होंने हंगामा खड़ा कर दिया। सूचना मिलने पर जलकल विभाग के अवर अभियंता अजय कुमार और प्रवर्तन दल की टीम मौके पर पहुंची। टीम ने सख्ती दिखाकर महिलाओं को शांत किया। 

टीम ने की सख्ती 
महिलाओं ने उन्हें बताया कि घरों के सामने ट्यूबवेल नहीं लगाया जा सकता। निगम टीम ने उनकी एक नहीं सुनी। इसके बाद महिलाओं को वहां से हटाया गया और ट्यूबवेल को रीबोर करने का काम शुरू किया गया।

अन्य खबरें