समस्याओं का शहर ग्रेटर नोएडा वेस्ट : आम्रपाली गोल्फ होम्स एवं किंग्सवुड के निवासियों का फूटा गुस्सा, एनबीसीसी और वीसीएल पर गंभीर आरोप

Tricity Today | Symbolic Image



Greater Noida News : आम्रपाली गोल्फ होम्स एवं किंग्सवुड के घर खरीदारों ने एनबीसीसी और वीसीएल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। खरीदारों का कहना है कि सोसाइटी के अंदर अभी तक बहुत सारा काम अधूरा पड़ा हुआ है। कुछ लिफ्ट खराब पड़ी हैं। जिनकी जिम्मेदारी NBCC की है, लेकिन वो ठीक नहीं करवा रहे है। बिल्डर के लोग कुछ जगहों पर इंटरनेट कनेक्शन नहीं लगने दे रहे हैं, DG सेट का टेस्टिंग नहीं हुआ है, कुछ DG खराब पड़े हैं। अधूरे कामों को लेकर एनबीसीसी और वीसीएल मिलकर उन्हें परेशान कर रहे हैं। यह समस्या किसी एक क्लस्टर तक सीमित नहीं है, बल्कि पूरी सोसायटी इससे प्रभावित है। चारों ओर की बाउंड्रीवाल नहीं बनाई गई है। लोगों की कोई सुरक्षा का इंतजाम नहीं हैं। सोसाइटी में कोई कहीं से भी घुस सकता है।

अधूरे निर्माण कार्यों पर आक्रोश
खरीदारों के मुताबिक एनबीसीसी और वीसीएल के बीच अंदरूनी साठगांठ चल रही है, जिसके चलते अधूरे कार्यों को जानबूझकर लटकाया जा रहा है। उनका कहना है कि 20-25 करोड़ रुपये के काम अभी बाकी हैं, लेकिन NBCC उनको पूरा नहीं करवा रही है, क्योंकि एनबीसीसी वीसीएल को समर्थन दे रहा है।

होम बायर्स को आपस में लड़ाने का आरोप
खरीदारों का यह भी कहना है कि एनबीसीसी जानबूझकर होमबायर्स और AOA को आपस में लड़ाने की कोशिश कर रहा है। AOA के खिलाफ झूठ फैलाया जा रहा हैl उनके अनुसार, एनबीसीसी और वीसीएल इसी की आड़ में ऐसा माहौल बना रहे हैं कि अधूरे कामों की जिम्मेदारी होमबायर्स और उनकी एओए टीम पर डाल दी जाए।

जनरेटर और इंटरनेट सेवाओं में बाधाएं
सोसायटी के कई हिस्सों में जनरेटर सेवाएं शुरू नहीं हो पाई हैं। क्योंकि डीजी सेट खराब हालत में हैं। इंटरनेट वेंडरों को भी सोसायटी में सेवाएं प्रदान करने से रोका जा रहा है, जिससे निवासियों को काफी परेशानी हो रही है।

खरीदारों की मांग
घर खरीदारों ने कोर्ट रिसीवर से मांग की है कि एनबीसीसी और वीसीएल को जल्द से जल्द पेंडिंग काम पूरे करने के लिए बाध्य किया जाए और होमबायर्स की समस्याओं का समाधान किया जाए।

अन्य खबरें