समस्याओं का शहर ग्रेटर नोएडा वेस्ट : फ्यूजन होम्स सोसाइटी में हंगामा, तीन महीनों से वेतन नहीं मिलने पर हड़ताल शुरू

Tricity Today | फ्यूजन होम्स सोसाइटी में हंगामा



Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट को 'समस्याओं का शहर' कहा जाता है। जिसकी मुख्य वजह यह है कि वहां पर सोसाइटी से ज्यादा समस्या पैदा हो गई है। अब गुरुवार को ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित फ्यूजन होम्स हाउसिंग सोसाइटी के सुरक्षाकर्मियों ने हड़ताल शुरू कर दी है। सुरक्षाकर्मियों का आरोप है कि उनको तीन महीने से सैलरी नहीं मिली है। जिसकी वजह से उनके घरों में समस्याओं का पहाड़ टूट गया है। अपनी मांगों को लेकर सुरक्षाकर्मियों ने सोसाइटी का मेन गेट बंद कर दिया और हड़ताल पर बैठ गए। 

होली पर भी नहीं मिली थी सैलरी
जानकारी के मुताबिक फ्यूजन होम्स हाउसिंग सोसाइटी के सुरक्षा कर्मियों को होली के त्यौहार पर भी पूरा वेतन नहीं मिला था। वह पिछले तीन महीने से वेतन की समस्या से जूझ रहे हैं, लेकिन कोई उनकी सुनने वाला नहीं है। जब भी सैलरी की बात की जाती है तो एक-दो दिन कहकर बिल्डर के द्वारा टाल दिया जाता है। अब सुरक्षा कर्मियों के घर में परेशानी हो गई तो उन्होंने हड़ताल करनी शुरू कर दी। ऐसे में सोसाइटी में सुरक्षा का अभाव है।

सोसाइटी में रोष पैदा हो गया
सभी सुरक्षाकर्मी अपनी-अपनी ड्यूटी से हटकर गेट पर आ गए और हंगामा करने लगे। इस दौरान फ्यूजन होम्स बिल्डर के खिलाफ नारेबाजी भी की गई। यह भी बताया जा रहा है कि अभी तक बिल्डर ने सोसाइटी का हैंडोवर अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन (एओए) को नहीं दिया है। इस वजह से और भी ज्यादा रोष पैदा हो गया है। लोगों का कहना है कि एओए को हैंडोवर नहीं देने की वजह से सोसाइटी में समस्या पैदा होती जा रही है।

अन्य खबरें