ग्रेटर नोएडा वेस्ट में खौफनाक घटना : बोर्ड एग्जाम में कम नंबर आए तो छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, 9वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

Tricity Today | Symbolic Photo



Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में गौर सिटी 2 स्थित एक सोसायटी में एक छात्रा ने 9वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद सोसायटी में हड़कंप मच गया। घायल अवस्था में परिजन छात्रा को लेकर नजदीक के अस्पताल पहुंचे, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। बताया जा रहा है कि 12वीं में कम अंक आने के बाद से छात्रा परेशान चल रही थी। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

इंटर में आए थे 80 प्रतिशत नंबर 
जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक सोसायटी में 12वीं कक्षा की छात्रा परिवार के साथ रहती थी। छात्रा के माता-पिता एक कॉलेज में प्रोफेसर हैं। बताया जा रहा है कि 13 मई को सीबीएसई बोर्ड का रिजल्ट का आया था। जिसमें छात्रा को 12वीं में 80 प्रतिशत नंबर प्राप्त हुए थे। उम्मीद से कम नंबर आने के बाद से छात्रा परेशान चल रही थी। बताया जा रहा है कि परिजनों ने उसे काफी समझाया, लेकिन वह मानसिक तनाव में रही। जिसके बाद गुरुवार सुबह छात्रा ने सोसायटी की 9वीं मंजिल से नीचे कूदकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस का बयान 
घटना के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्रा का शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके से सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। 

अन्य खबरें