ग्रेटर नोएडा वेस्ट में दर्दनाक हादसा : बिल्डिंग से गिरकर युवक की मौत, परिवार में छाया मातम

Google Image | Symbolic Image



Greater Noida West : थाना बिसरख क्षेत्र में एक निर्माणाधीन इमारत में काम के दौरान 22 वर्षीय मजदूर की ऊंचाई से गिरने के कारण मौत हो गई। यह हादसा वरूना हाउस नामक एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में हुआ। जहां करीब 22 वर्षीय मजदूर गुलजार काम कर रहे थे।

कैसे हुआ हादसा
थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि गुलजार इमारत की ऊंचाई पर काम कर रहे थे। जब अचानक संतुलन बिगड़ने के कारण वे नीचे गिर गए। गिरने से उन्हें गंभीर चोटें आईं और उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। थाना प्रभारी ने जानकारी दी कि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस हादसे की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है। यदि वो कोई शिकायत दर्ज कराते हैं तो पुलिस घटना की विस्तृत जांच करेगी।

परिवार में मचा कोहराम
स्थानीय पुलिस द्वारा इस मामले में फिलहाल कोई आपराधिक केस दर्ज नहीं किया गया है, लेकिन मामले की प्रारंभिक जांच चल रही है। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या निर्माण स्थल पर सुरक्षा के उचित इंतजाम थे और मजदूरों के लिए सुरक्षा उपकरण उपलब्ध कराए गए थे या नहीं। वहीं, गुलजार की मौत से उनके परिवार में शोक का माहौल है। पुलिस आगे की कार्रवाई के लिए परिजनों की शिकायत का इंतजार कर रही है।

अन्य खबरें