समस्याओं का शहर ग्रेटर नोएडा वेस्ट : खस्ताहाल सड़कें बनी तालाब, वायरल वीडियो में खुली प्राधिकरण के दावों की पोल

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सड़कों का हाल



Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में समस्याएं होना आम बात है। यहां के निवासी रोज मुश्किलों और परेशानियों से जूझ रहे है। इन परेशानियों के अम्बार में एक ऐसे परेशानी है जो कि इतनी आम बन चुकी है कि लोग अब उसके बारे में जिक्र तक नहीं कर पा रहे है। यह समस्या रोड की है जो कि हर खास और आम इंसान इस्तेमाल करता है लेकिन इनका इतना बुरा हाल है कि लोग धक्के खाते हुए रोज घर पहुंच रहे है।

कोई नहीं सुन रहा लोगों की गुहार
लोगों द्वारा सड़कों को लेकर प्राधिकरण और सरकार को कई बार गुहार लगाई जा चुकी है। लेकिन सुनवाई न होने पर लोग परेशान हो चुकें है। जिसमे साफ़ दिख रहा है कि वहां के रोड का हाल बद से बत्तर हो चुका है। वीडियो में रोड तालाब बनता दिख रहा है। रोड के हाल इतनी खराब है कि लोग उन रास्तों से जाने में भी दो बार सोचते है। इस वीडियो को देख लोग अथॉरिटी को खरीखोटी सुना रहे हैं।

मिलिए नोएडा डीएम का एक्स हैंडल हैक करने वाले से :
जिसकी एक गलती से सोशल मीडिया पर छिड़ी महाभारत @noidapolice @SupriyaShrinate @dmgbnagar #noidadm pic.twitter.com/4oz1j7B6OA

— Tricity Today (@tricitytoday) September 15, 2024
वीडियो देख लोगों का फूटा गुस्सा
वायरल वीडियो देख लोगों का जमकर गुस्सा फुट रहा है। वीडियो देख लोगों ने 'X' पर जमकर प्राधिकरण को खरी खोटी सुनाई। एक यूजर ने ट्वीट के निचे लिखा कि अयोग्य जनप्रतिनिधियों को चुन संसद और विधायिका में भेजकर और क्या उम्मीद रखतें हैं। वहीं, दूसरे यूजर ने सद्दुल्लापुर गांव का फोटो डाल बताया कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट के हर गांव का यही हाल है। जिन गावों को प्राधिकरण ने स्मार्ट बनाने का वादा किया था वह सब धरे के धरे रह गए है।

अन्य खबरें