Greater Noida West : महागुन बिल्डर की एओए फॉर्मेशन मीटिंग में हंगामा, निवासियों ने किया विरोध प्रदर्शन

Tricity Today | फॉर्मेशन मीटिंग में हंगामा



Greater Noida West : रविवार को महागुन बिल्डर द्वारा मायवुड सोसाइटी (Mywood Society) में आयोजित एओए (अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन) फॉर्मेशन की जनरल बॉडी मीटिंग (जीबीएम) में बड़ा विवाद खड़ा हो गया। सोसाइटी के फेज 3 के निवासियों और अंडर कंस्ट्रक्शन फ्लैट्स के खरीदारों ने इस मीटिंग का जोरदार विरोध किया।
ग्रीनरी एरिया का काम अधूरा 
प्रदर्शन के दौरान फेज 3 के एक निवासी रंजीत रत्न को चोट लग गई और उनकी तबीयत खराब हो गई। रत्न ने कहा, "हम चाहते हैं कि फेज 3 को एओए फॉर्मेशन से अलग रखा जाए। इसके लिए हमने अथॉरिटी को लिखित आवेदन भी दिया है।" निवासियों का आरोप है कि अथॉरिटी इस मामले में टालमटोल कर रही है। उनका कहना है कि फेज 3 में अभी बुनियादी सुविधाएं भी पूरी नहीं हुई हैं। क्लब हाउस, पार्क, और नॉन-टावर वर्क के साथ ग्रीनरी एरिया का काम अधूरा है। कई निवासियों को अभी तक अपने फ्लैट्स का मालिकाना हक भी नहीं मिला है।

अथॉरिटी और बिल्डर की तरफ से कोई बयान नहीं
प्रदर्शनकारियों ने बिल्डर पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने जानबूझकर फेज 1 और 2 की सेवाओं को खराब किया है, ताकि एओए का चुनाव कराया जा सके और वह अपनी जिम्मेदारियों से बच सके। इस विवाद ने मायवुड सोसाइटी में तनाव का माहौल पैदा कर दिया है। निवासी अपनी मांगों को लेकर बैठे है। अथॉरिटी और बिल्डर की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। स्थिति पर नजर रखी जा रही है और आगे के घटनाक्रम का इंतजार है।

अन्य खबरें