समस्याओं का शहर ग्रेटर नोएडा वेस्ट : महागुन मंत्रा निवासियों का फूटा गुस्सा, बोले- एमडी अमित जैन ने दिया धोखा 

Tricity Today | प्रदर्शन



Greater Noida West : नोएडा और ग्रेटर नोएडा में नामचीन सोसाइटीज में रहने वाले निवासी शनिवार और रविवार को समस्याओं को लेकर धरना देते हैं। निवासियों की सबसे बड़ी समस्या रजिस्ट्री को लेकर है। नोएडा और ग्रेटर नोएडा की प्राधिकरण की तमाम कोशिशें के बावजूद रजिस्ट्री का मुद्दा हल होने का नाम नहीं ले रहा है। इसी क्रम में ग्रेटर नोएडा वेस्ट की महागुन मंत्रा 2 सोसाइटी के फ्लैट खरीदारों ने सेक्टर-63 में स्थित बिल्डर के कार्यालय पर धरना प्रदर्शन किया।

फ्लैट खरीदारों का आरोप 
महागुन मंत्रा 2 सोसाइटी के फ्लैट खरीदारों का कहना है कि इस विरोध का मुख्य कारण फ्लैट मिलने के दो साल बाद भी रजिस्ट्री न होना है। जब तक रजिस्ट्री की प्रक्रिया शुरू नहीं होती, वे दफ्तर पर आगे भी धरना देते रहेंगे। फ्लैट खरीदारों का आरोप है कि बिल्डर महागुन के एमडी अमित जैन ने जुलाई में हुई बैठक में सितंबर के पहले सप्ताह तक रजिस्ट्री शुरू करने का वादा किया था। लेकिन अब सितंबर का पहला सप्ताह बीत जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

लाखों रुपये की अतिरिक्त वसूली : निवासी
निवासियों का मानना है कि बिल्डर जानबूझकर रजिस्ट्री प्रक्रिया को टाल रहा है। उनका कहना है कि बिना रजिस्ट्री के फ्लैट्स की पुनर्बिक्री में बिल्डर विभिन्न शुल्क लगाकर प्रथम खरीदारों से लाखों रुपये की अतिरिक्त वसूली करता है। वे अपने कानूनी अधिकारों के लिए लड़ते रहेंगे और जल्द से जल्द रजिस्ट्री प्रक्रिया पूरी कराने की मांग करते रहेंगे। निवासियों कहा कि बिल्डर ने निवासियों को धोखा दिया है।

अन्य खबरें