समस्याओं का शहर ग्रेटर नोएडा वेस्ट : गौर सिटी-2 की सड़कों का हाल-बेहाल, थोड़ी सी बारिश ने खोल दी पोल

Tricity Today | गौर सिटी-2 की सड़कों की कुछ तस्वीरें



Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में समस्याएं मानो आम से बात है। कभी सोसायटी में बिजली गुल, कभी पानी न होना तो कभी कुत्तों का आतंक। ऐसे ही एक और समस्या सोसायटी के आसपास के रोड जलमग्न होना। इन सड़कों का हाल इतना बेहाल हो जाता है कि वहां रहने वाला व्यक्ति सोचता रह जाता है कि किस बात के करोड़ों रुपये खर्च कर लोग इतनी हाईफाय सोसायटी में रहते है।

हर बार का ये है हाल
निवासियों से बात करने के बात ये बात पता चली कि हर बार थोड़ी सी बारिश के बाद ये हाल हो जाता है। प्राधिकरण से कई बार इसकी गुहार लगाई गयी है लेकिन वह अपने आँख और कान बंद कर बैठे है। प्राधिकरण को ना ही लोगों की फिक्र है न ही यह सोच है कि इतने करोड़ों रुपये उनके पास है वह कहां उपयोग में आता है। वहीं, सरकार से भी लोग इन सड़कों के हालातों को देख कई बार मिन्नतें कर चुके है लेकिन वह भी अपना सरताज पहन आँखें मूंदे बैठे है। सड़क पर गायों का एक बड़ा झुंड पूरी सड़क को घेरकर बैठा रहा, जिससे वहां से गुजरने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस पर कई बार लोग गुहार लगा चुके है लेकिन प्राधिकरण की आँखे तब भी खुलेंगे जब कोई हादसा हो जाएगा।

सोशल मीडिया पर फूटा गुस्सा
सोशल मीडिया पर एक यूजर ने जब ट्वीट किया तो लोगों का एक बार फिर गुस्सा फूटा। लोगों ने प्राधिकरण और सरकार को नाकारा बताते हुए एक बार फिर इस शहर की अर्थव्यवस्था पर सवाल खड़े किए। एक यूजर ने 'X' पर ट्वीट कर लिखा कि जनता के टैक्स का पैसा लूटकर बंगले में आराम से रह रहे है। वहीं, दूसरे ने लिखा कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में हर जगह यही हाल है। अधिकारी भ्रष्ट हैं और सरकार सो रही है। 

अन्य खबरें