ग्रेटर नोएडा में फैली सनसनी : युवक की कार में मिली लाश, दोस्त पर हत्या का आरोप

Tricity Today | Symbolic Photo



Greater Noida News : थाना दादरी क्षेत्र के सैथली गांव में 28 वर्षीय युवक का शव उसकी कार में मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक के परिजनों ने उसके दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाते हुए दादरी पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

मृतक का दोस्त से था विवाद
थाना दादरी के प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि मृतक की पहचान प्रशांत (28) के रूप में हुई है। जिसका शव मंगलवार को सैथली गांव में उसकी कार के अंदर मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि प्रशांत का दो दिन पहले उसके दोस्तों के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार
मृतक के परिजनों ने दो नामजद व्यक्तियों सहित अन्य लोगों पर हत्या का संदेह जताते हुए उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि कुछ लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है और घटना के सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के सही कारणों का खुलासा हो सकेगा। उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। इस घटना से इलाके में तनाव का माहौल है।

अन्य खबरें