ग्रेटर नोएडा के हजारों किसान परेशान : रजिस्ट्रेशन के बावजूद नहीं हो रही गेहूं तुलाई, सरकारी समिति पर गंभीर आरोप

Google Image | symbolic image



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में हजारों किसान परेशान है। रजिस्ट्रेशन के बावजूद सरकारी समिति पर किसानों के गेहूं की तुलाई नहीं हो रही है। उन्होंने अधिकारियों पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं। किसानों का कहना है कि रजिस्ट्रेशन होने के बावजूद उनके गेहूं की तुलाई नहीं हो रही है। वह काफी लंबे समय तक लाइन में खड़े होते हैं, उसके बावजूद भी गेहूं की तुलाई नहीं हो रही। इस मामले में उन्होंने शिकायत की है। हालांकि, अधिकारी के रूप से अभी तक इस मामले में कोई बयान नहीं आया है। 

जिम्मेदार लोग गायब
दनकौर के खेरली सरकारी समिति में ग्रेटर नोएडा के हजारों किसान गेहूं बेचने के लिए आते हैं। किसानों का आरोप है कि रजिस्ट्रेशन होने के बाद उनके गेहूं की तुलाई नहीं हो रही। जिसकी वजह से वो काफी परेशान है। आरोप है कि इस मामले की शिकायत उच्च अफसरों से की गई, लेकिन किसी ने कोई एक्शन नहीं किया। मौके से जिम्मेदार लोग गायब है।

सुबह से लाइन में खड़े किसान
फाजलपुर गांव के निवासी किसान शेखर ने बताया कि वह सुबह 11 बजे दनकौर की खेरली सरकारी समिति पर आये थे। सुबह से लाइन में लगे हुए है, लेकिन उसके बावजूद गेहूं की तुलाई नहीं हो रही। किसानों का कहना है कि रजिस्ट्रेशन के बावजूद किसानों के गेहूं की तुलाई नहीं हो रही।

अन्य खबरें