Greater Noida News : एक हफ्ते बाद भी गुमशुदा की तलाश अधूरी, बेटी ने रखा एक लाख का इनाम

Tricity Today | गुमशुदा व्यक्ति



Greater Noida : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक सोसाइटी में रहने वाला एक परिवार अपने घर के सदस्य को ढूंढने के लिए पुलिस से गुहार लगा रहा है। पुलिस ने गुमशुदा व्यक्ति के नाम पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। एक हफ्ते बीत जाने के बाद भी गुमशुदा व्यक्ति का कोई अता पता नहीं चल पाया है। पुलिस का दावा है कि गुमशुदा को ढूंढने की तलाश जारी है। यह मामला बिशरख कोतवाली क्षेत्र का है।

हिरॉस सम्पूर्णम सोसायटी से लापता
मिली जानकारी के मुताबिक, 31 जून को गुमशुदा व्यक्ति की बेटी पिता को इलाज करवाने के लिए बरेली से इरॉस संपूर्णम में लेकर आई थी। 1 तारीख की सुबह युवती का पिता जसवीर सिंह सोसाइटी से गुमशुदा हो गए। इस मामले में परिजनों ने बिसरख कोतवाली में गुमशुदा की रिपोर्ट दर्ज करवाई। इसके बाद सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया। जिसमें जसवीर सिंह सोसायटी के गेट से कूदकर बाहर जाते हुए नजर आ रहे है। परिजनों ने बताया कि उन्हें डिमेशया की बीमारी है। उनकी उम्र 51 साल है।

एक हफ्ते बाद भी पुलिस के हाथ खाली
बिसरख पुलिस का दावा है कि जसवीर सिंह को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है। आसपास के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं लेकिन एक हफ्ता बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। दूसरी तरफ जसवीर सिंह की बेटी ने सूचना देने वाले एक लाख रुपये देने की घोषणा की है।
 

अन्य खबरें