ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के ठेकेदार की मौत : सुसाइड नोट को पढ़कर पुलिस भी हुई भावुक, पीछे छोड़ गए दो बेटियां

Tricity Today | महेंद्र ठाकुर (File Photo)



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में करीब 20 सालों से ठेकेदारी कर रहे महेंद्र ठाकुर ने शनिवार को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है। जिसे पढ़कर पुलिस हैरान हो गई। सुसाइड नोट में लिखा है कि वह काफी समय से परेशान थे। उनको किडनी समेत कई गंभीर बीमारियां थीं, जिसकी वजह से वह परेशान रहते थे। मानसिक तनाव में जाने की वजह से उन्होंने सुसाइड किया है। अब उनके पीछे दो बेटियां हैं, जिनमें से एक की शादी हो गई है और दूसरी अभी कुंवारी है। 

पत्नी की हो चुकी मौत
कासना थाना प्रभारी ने बताया कि महेंद्र ठाकुर मूल रूप से उत्तर प्रदेश में स्थित कानपुर के रहने वाले थे वह काफी समय से ग्रेटर नोएडा के ओमीक्रॉन-1ए में रहते थे। उनके साथ उनकी बेटी रहती थी। महेंद्र ठाकुर की पत्नी की मौत काफी समय पहले हो चुकी है। उसके बाद वह अपनी बेटियों के साथ रहने लगे, जिनमें से एक बेटी की शादी हो गई और दूसरी बेटी अनमैरिड है। महेंद्र ठाकुर के कोई बेटा भी नहीं है। 

दवाइयों के बीच होता था गुजारा
पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा है कि वह काफी बीमारियों से ग्रस्त थे और वह उसकी वजह से मानसिक तनाव में चले गए। वह अधिकतर परेशान रहते थे। सुबह-शाम दवाइयों के बीच में उनका गुजारा होता था। ऐसे में वह परेशान हो गए और इस परेशानी को खत्म करने के लिए अपने जीवन को ही खत्म कर लिया। फिलहाल पुलिस ने महेंद्र ठाकुर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में उनके परिवार को भी सूचना दे दी गई।

अन्य खबरें