ग्रेटर नोएडा में कयामत लेकर आया कोहरा : एक दूसरे से टकराए पांच ट्रक, चालक की मौत, चार जख्मी

Tricity Today | Symbolic Photo



Greater Noida News : कोहरा अब कयामत बनता जा रहा है। घने कोहरे के कारण एक के बाद एक पांच ट्रक आपस में टकरा गए। इस हादसे में एक ट्रक चालक की मौत हो गई। इस हादसे में चार लोग जख्मी हो गए। घायलों को अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पुलिस के मुताबिक, घने कोहरे के कारण यह हादसा हुआ है।

क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, दनकौर थाना क्षेत्र के ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर पलवल से नोएडा की ओर जाने वाले रास्ते पर इंडियन पेट्रोल पम्प के पास घने कोहरे के कारण एक ट्रक डिवाइडर तोड़कर उस पर चढ़ गया। इसके बाद पीछे से आ रहे 5 ट्रक आगे पीछे से टकरा गए। इस हादसे में एक ट्रक चालक की मौत हो गयी है। मृतक का नाम स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस उसकी शिनाख्त की कोशिश कर रही है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

हादसे में ये हुए हैं घायल
पुलिस के मुताबिक, हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में रामलवट पुत्र जहरीलाल निवासी शाहगंज जनपद जौनपुर उम्र 60 वर्ष, प्रवीन पुत्र रोजदार निवासी नूंह थाना पिनहवा जिला नूंह हरियाणा उम्र 25 वर्ष, अशोक पुत्र बाबू लाल निवासी खुर्जा बुलंदशहर उम्र 40 वर्ष और भूपेन्द्र पुत्र उदयवीर सिंह निवासी खुर्जा जिला बुलंदशहर उम्र 30 वर्ष शामिल हैं। घायलों को ग्रेटर नोएडा के जिम्स अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

अन्य खबरें