Traffic Alert : पीएम मोदी की रैली से नोएडा-ग्रेटर नोएडा हुआ बेहाल, दोनों शहरो में लगा भीषण जाम, बदहाल हुआ जनजीवन

Tricity Today | नोएडा और ग्रेटर नोएडा में लगा भीषण जाम



Gautam Buddha Nagar : भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुलंदशहर के चोला में विशाल जनसभा को संबोधित करने आ रहे हैं। इसका असर बुलंदशहर से ज्यादा गौतमबुद्ध नगर में देखने को मिल रहा है। हालत यह हो गई है कि नोएडा और ग्रेटर नोएडा की सड़कों पर लोगों को निकालना बदहाल हो गया है। पीएम मोदी की रैली से नोएडा और ग्रेटर नोएडा के लोगों का जीवन बेहाल हो गया। सड़कों पर कई-कई किलोमीटर लंबा जाम लगा हुआ है। हजारों वाहन इस जाम में फंसे हुए हैं। वैसे तो ट्रैफिक पुलिस ने दावा किया था कि यातायात सामान्य रहेगा, लेकिन सड़कों का बुरा हाल हुआ पड़ा। 

ग्रेटर नोएडा के जीरो पॉइंट पर दोनों एक्सपेलसवाय एक्सप्रेसवे को रोका
नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने वीवीआईपी मूवमेंट के कारण यमुना एक्सप्रेसवे और नोएडा एक्सप्रेसवे को बंद कर दिया। यह एक्सप्रेसवे जीरो पॉइंट पर बंद किया गया है। मौके पर ट्रैफिक पुलिस कर्मी मौजूद है, लेकिन दोनों एक्सप्रेसवे का एकदम बंद होना लोगों के लिए समस्या पैदा कर रहा है। जीरो पॉइंट पर एक्सप्रेसवे से बंद होने की वजह से परी चौक तक जाम की स्थिति पैदा हो गई है। परी चौक के अलावा पी-3 गोल चक्कर के पास भी वाहनों का दबाव बहुत अधिक है।
पूरे जिले में भीषण जाम
दूसरी तरफ नोएडा में बोटैनिकल गार्डन के सामने जाम लगा हुआ है। नोएडा के सेक्टर-37 में भी वाहनों का जवाब बेहद अधिक है। रजनीगंधा चौक के अलावा अट्टा बाजार के आसपास भीषण जाम की वजह से सैकड़ों लोग परेशान है। जाम की वजह से लोगों का जीवन बदहाल हो गया है। नोएडा ग्रेटर नोएडा की सड़कों पर निकलने वाले लोग बेहद परेशान हैं।

ट्रैफिक एडवाइजरी जारी हुई, लेकिन...
बताया जा रहा है कि पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी कर दी थी, लेकिन पूरे बंदोबस्त नहीं किए गए। जिसकी वजह से हालत खराब हो गई है। यह भी बताया जा रहा है कि काफी स्थानों पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी मौजूद नहीं थे, कुछ फोटो लोगों ने "ट्राईसिटी टुडे" के साथ साझा की है, जहां पर जाम की वजह से बुरा हाल हुआ पड़ा है।

अन्य खबरें