ग्रेटर नोएडा के वकीलों से नाराज सुप्रीम कोर्ट : गौरव भाटिया के साथ नोकझोंक मामले में नोटिस जारी, वीडियो के साथ मांगा जवाब

Tricity Today | सुप्रीम कोर्ट और गौरव भाटिया



Greater Noida News : गौतमबुद्ध नगर जिला कोर्ट में भाजपा प्रवक्ता और सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता गौरव भाटिया के साथ नोकझोंक हुई थी। यह मामला सोशल मीडिया के जरिए खूब वायरल हुआ। जिसके बाद गौतमबुद्ध नगर के वकीलों से सुप्रीम कोर्ट नाराज हो गया। अब सुप्रीम कोर्ट ने गौतमबुद्ध नगर के वकीलों से जवाब मांगा है। सुप्रीम कोर्ट ने गौतमबुद्ध नगर के वकीलों से घटना का वीडियो और जवाब मांगा है। वहीं, दूसरी ओर इस मामले में गौतमबुद्ध नगर बार एसोसिएशन का कहना है कि हमारे पास कोई नोटिस नहीं आया है।

कैसे शुरू हुआ था विवाद
दरअसल, बुधवार को जनपद गौतमबुद्ध नगर के अधिवक्ताओं के द्वारा न्यायिक कार्य का बहिष्कार किया जा रहा था। इसी बीच सुप्रीम कोर्ट की अधिवक्ता गौरव भाटिया किसी मामले की पैरवी में न्यायालय में आ गए थे। अधिवक्ताओं ने विरोध जताया कि न्यायालय में हड़ताल होने के बावजूद वह पैरवी करने कैसे आ गए? जानकारी के मुताबिक इसको लेकर गौतमबुद्ध नगर के वकीलों और गौरव भाटिया के बीच विवाद हो गया था। ग्रेटर नोएडा के वकीलों और गौरव भाटिया के बीच नोकझोंक हो गई थी। इसका वीडियो सोशल मीडिया के जरिए वायरल हुआ।

सुप्रीम कोर्ट ने भेजा नोटिस
भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया नोकझोंक मामले में सुप्रीम कोर्ट के द्वारा उत्तर प्रदेश विधिक परिषद के अध्यक्ष को भी पत्र भेजा गया है। सुप्रीम कोर्ट ने उत्तर प्रदेश विधिक परिषद के अध्यक्ष को पत्र लिखकर जिम्मेदार वकीलों के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया गया है। इसी के साथ संबंधित वकीलों के द्वारा किए गए कृत्य की कड़ी निंदा की है। बताया जा रहा है कि इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट के वकील भी काफी नाराज है। गौरव भाटिया सुप्रीम कोर्ट के वकील होने के साथ भाजपा के प्रवक्ता भी है। जनपद दीवानी एवं फौजदारी बार एसोसिएशन गौतमबुद्ध नगर के सचिव धीरेंद्र भाटी साकीपुर ने बताया कि अभी तक उनके पास कोई नोटिस नहीं आया है।

अन्य खबरें