नोएडा पुलिस के खिलाफ आक्रोश : सोमवार को करेंगे कमिश्नरेट का घेराव, चौकी इंचार्ज ने की थी मारपीट

Tricity Today | धरना



Greater Noida News : गौतमबुद्ध नगर में एक गंभीर घटना के विरोध में अधिवक्ताओं ने जिला न्यायालय परिसर में धरना आयोजित किया। मामला अधिवक्ता अर्जुन के साथ नोएडा पुलिस द्वारा की गई कथित मारपीट और दुर्व्यवहार का है। धरने में उपस्थित सभी अधिवक्ताओं ने एकमत होकर इस घटना की कड़ी निंदा की और आगामी कार्यवाही का निर्णय लिया। अधिवक्ताओं ने 28 अक्टूबर सुबह 11 बजे पुलिस कमिश्नरेट का घेराव करने का निर्णय लिया है।

उचित कार्रवाई की मांग
इस घटना ने जनपद के समस्त अधिवक्ता समुदाय में गहरा आक्रोश पैदा कर दिया है। अधिवक्ताओं का कहना है कि पुलिस का यह रवैया पूरी तरह से अस्वीकार्य है और इस मामले में चौकी इंचार्ज पर कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। सोमवार को होने वाले विरोध प्रदर्शन में बड़ी संख्या में अधिवक्ताओं के शामिल होने की संभावना है। अधिवक्ता समुदाय ने स्पष्ट किया है कि जब तक इस मामले में उचित कार्रवाई नहीं की जाती, उनका विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा।

यह रहे मौजूद
इस धरने के दौरान पूर्व अध्यक्ष संजय भाटी, मनोज भाटी (बोडाकी), पूर्व सचिव प्रमोद सुनपुरा, ओम प्रकाश मथुर चेयरमैन, ओपी रामनेर, अलबेल भाटी, अनुज नागर, कमल शर्मा जमालपुर, अजय शर्मा, राव अरुण भाटी, विनोद भाटी, विनोद लोहिया, दुर्गेश, श्याम सिंह चौधरी, सुनील माथी, नितिन भाटी, दीपक बंसल, अविनाश, बलराज भाटी लड़पुरा सहित कई अन्य वरिष्ठ अधिवक्ताओं ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

अन्य खबरें